कार्तिक आर्यन ने ऐसा क्या क...

कार्तिक आर्यन ने ऐसा क्या किया कि सुननी पड़ी मां की डांट(Kartik Aaryan’s mom scolds him for not sharing Mother’s Day post)

Kartik Aaryan

मदर्स डे को सभी आम और खास लोगों ने सोशल मीडिया पर मां के साथ फोटो शेयर करके मां को अपने अपने तरीके से मदर्स डे विश किया. हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इस मामले में पीछे नहीं रहे और मां के साथ सेल्फी और दिल छू लेनेवाले मैसेज करके मदर्स डे सेलिब्रेट किया.
लेकिन कार्तिक आर्यन मां के साथ सेल्फी शेयर करना भूल गए, जिस वजह से उन्हें मां की डांट खानी पड़ी. हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप उनकी मां माला तिवारी को शिकायत करते साफ सुन सकते हैं.

Kartik Aaryan with his mother


वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने मम्मी के लिए कैप्शन भी लिखा है, ‘मां की ममता’.
वीडियो में कार्तिक की मम्मी नज़र तो नहीं आ रही हैं, लेकिन उनकी बातों से ही आपको हंसी आ जाएगी.
वीडियो में कार्तिक की मम्मी उन्हें आवाज़ देते हुए पूछती हैं…’कोकी, मदर्स डे पर सबने अपनी-अपनी मां के साथ सेल्फी डाली है, तूने अभी तक मेरे साथ कुछ क्यों नहीं डाला?’. जवाब में कार्तिक कहते हैं, ‘मां मुझे एक-एक पोस्ट के लाखों मिलते हैं आप दोगी?’ इस पर कार्तिक की मम्मी गुस्से में कहती हैं, एक लात दूंगी. भोपाल वाली बुआ सुबह से दो बार फोन कर चुकी हैं. चल अब जल्दी डाल सेल्फी. मां बेटे की नोंकझोंक का ये वीडियो काफी प्यारा है. शायद यही वजह है कि ये वीडियो डालते ही इसे लाखों लाइक्स मिल गए.

View this post on Instagram

Maa ki Mamta ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


लॉकडाउन के दौरान कार्तिक आर्यन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर कर रहे हैं. किसी वीडियो में वो अपनी बहन को परेशान करते नज़र आ रहे हैं, तो किसी में कोई और शरारत करते हुए और लोगों को उनकी ये शरारत काफी पसंद भी आ रही है.