अपने अफेयर की खबरों पर कार्तिक आ...

अपने अफेयर की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, पश्मीना रोशन के साथ रिलेशनशिप को लेकर एक्टर ने कही ये बात (Kartik Aryan broke his Silence on his Affair Rumours, Actor Said This About His relationship With Pashmina Roshan)

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं, जो अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में तो रहते ही हैं, लेकिन वो अपने अफेयर्स की अफवाहों के चलते भी लाइमलाइट में बने रहते हैं. कार्तिक आर्यन का नाम इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है और हाल ही में ऋतिक रोशन की कज़िन पश्मीना रोशन के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर कार्तिक आर्यन फिर से सुर्खियों में आ गए थे. वैसे एक्टर के लिए यह साल कई मायनों में बेहद खास रहा है, क्योंकि उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. कार्तिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पश्मीना रोशन के साथ अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन का नाम ऋतिक रोशन की कज़िन पश्मीना रोशन के साथ जुड़ा था. हालांकि उससे पहले खबरें ऐसी थी कि कार्तिक आर्यन सारा अली खान को डेट कर रहे थे, लेकिन कोल्ड वाइब्स आने के बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया, लेकिन अब उन्होंने अपने अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है और पश्मीना के संग अपने रिलेशनशिप की सच्चाई बताई है. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन की फिटनेस पर फिदा हैं लाखों फीमेल फैन्स, जानें खुद को कैसे फिट रखते हैं एक्टर (Female Fans are Obsessed with Kartik Aryan’s Fitness, Know How Actor Keeps Himself Fit)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा कि मैं यह बात समझ चुका हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी लाइफ से जुड़ी कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी. अगर मेरी किसी से दोस्ती होगी, तब भी उसे रिलेशनशिप का ही नाम दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस तरह की चीजें और बातें कई बार दो लोगों को परेशान कर देती है. पश्मीना के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि अब मैंने अपनी स्किन को मोटा करना शुरु कर दिया है, ताकि इस तरह ही अफवाहों का मुझपर कोई असर न हो और मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर सकूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं सोशल मीडिया के सकारात्मक और नकारात्मक पहलू पर बात करते हुए कार्तिक ने कहा कि जब सोशल मीडिया पर उनके बारे में खराब बातें होती हैं तो उन पर सबसे ज्यादा असर पड़ता है. एक्टर ने कहा कि उससे भी ज्यादा असर तब पड़ता है, जब उन्होंने कुछ वैसा किया भी नहीं होता है, जिस तरह की बातें की जाती हैं. बिल्कुल बेसलेस और निराधार बातें बहुत परेशान करती हैं, लेकिन अब मैं चीजों के प्रति ओके होना सीख रहा हूं. एक्टर ने कहा कि मैं यह समझता हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में प्राइवेसी काफी मुश्किल है. यह भी पढ़ें: HBD Kartik Aryan: ‘हर जन्म में आपका कोकी बनकर जन्म लेना चाहूंगा..’ कार्तिक आर्यन ने देर रात मम्मी-पापा संग मनाया बर्थडे, शेयर किया खास नोट (HBD Kartik Aryan: Kartik Aaryan celebrates birthday with his parents, Shares Pics with special note- In every birth I would like to be born as your Koki)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वो बिज़ी हैं. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ वो फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो अगले साल जून महीने में रिलीज़ होगी. इसके अलावा एक्टर ‘फ्रेडी’ में नज़र आएंगे, जो इसी साल 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. इसके साथ ही ‘शहजादा’ और ‘आशिकी 3’ जैसी फिल्मों में भी एक्टर जल्द ही नज़र आएंगे.

×