गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने...

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कश्मीरा शाह को बताया था बुरी बहू, तो अब कश्मीरा ने सुनीता को कह डाला ‘क्रूर सास’ (Kashmera Shah Hits Back Govinda’s Wife Sunita Ahuja, Calls Her Cruel Mother-In-Law)

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक विवाद रुकने का नाम नहीं के रहा, जहां इस मामले में खुद गोविंदा और कृष्णा चुप्पी सधे हुए हैं वहीं इन दोनों की पत्नियां एक-दूसरे पर लगातार वार-पलटवार करने से पीछे नहीं हट रहीं!

सुनीता ने कुछ समय पहले ही कश्मीरा के लिए कहा था कि घर में लड़ाइयां तब शुरू होती हैं जब आप बुरी बहू ले आते हो, अब इस पर कश्मीरा का रीऐक्शन आया है. कश्मीरा ने ट्वीट करते हुए बिना किसी का नाम लिए सुनीता पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा- काम के सिलसिले में बाहर ट्रिप पर थी. लौटने पर देख-पढ़ रही हूं कि कुछ लोग हमारे परिवार के झगड़े में हाथ धो रहे हैं. एक स्टेटमेंट पढ़ते हुए मेरे बेटे ने मुझसे पूछा कि बुरी बहू क्या होती है? तो मैंने कहा, बुरी बहू वो होती है जिसे क्रूर सास मिली होती है.

Kashmera Shah

ये विवाद तब दोबारा शुरू हुआ जब कपिल शर्मा शो में गोविंदा पत्नी संग पहुंचे थे और कृष्णा उस एपिसोड में नहीं थे. कृष्णा ने कहा था कि दोनों लोग एक मंच साझा नहीं करना चाहते. इसके बाद सुनीता लगातार बयान दे रही हैं कि कृष्णा को बेटे की तरह पाल-पोसकर बड़ा किया और अब वो बदतमीज़ कर रहा है ताकि पब्लिसिटी मिले. सुनीता ने ये तक कह दिया था कि वो उम्रभर कृष्णा की शकल नहीं देखेंगी और उनके जीते जी अब ये विवाद ख़त्म नहीं होगा.

Govinda

और वाक़ई ऐसा लग रहा है कि ये विवाद न जाने ख़त्म होगा भी कि नहीं. कृष्णा की बहन आरती ने भी अपना दर्द बयान किया था कि इस झगड़े में वो गेहूं में घुन की तरह पिस रही हैं और मामा उनसे भी बात नहीं करते!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी बेटे रेयांश से मिलने की इजाज़त! (Shweta Tiwari’s Estranged Husband Abhinav Kohli Gets Court’s Permission To Meet His Son Reyaansh)

×