विकी कौशल के बाद अब कटरीना ...

विकी कौशल के बाद अब कटरीना कैफ को भी हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने खुद दी इसकी जानकारी (Katrina Kaif Tested Positive For Covid-19 After Rumoured Boyfriend Vicky Kaushal, Under Home Quarantine)

बॉलीवुड में कोरोना का कहर लगातार जारी है और विकी कौशल के बाद अब कटरीना कैफ की कोरोना रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है. कटरीना कैफ ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है और बताया कि उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वो अब होम क्‍वारंटीन हैं.

Katrina Kaif

बॉलीवुड में कोरोना का कहर बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है. अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, गोविंदा… एक के बाद एक बड़े स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.अब अभिनेत्री कटरीना कैफ भी कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हैं. बता दें कि एक दिन पहले विकी कौशल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इन दिनों कटरीना कैफ और विकी कौशल के अफेयर की खबरें भी आ रही हैं, ऐसे में विकी कौशल के बाद कटरीना कैफ के कोरोना पॉज़िटिव होने की खबर इस अफवाह को हवा देने का काम कर रही है.

Katrina Kaif

कटरीना कैफ ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है और अभिनेत्री ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वो अब होम क्‍वारंटीन हैं. कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मेरा कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्‍वारंटीन हूं. मैं डॉक्‍टर्स की सलाह पर सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्‍स को फॉलो कर रही हूं.’

Katrina Kaif

कोरोना के बढ़ते मामले आम लोगों तरह बॉलीवुड को भी डरा रहे हैं इसलिए अब ज्यादा सावधानी जरूरी है. कृपया आप सब भी अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रखिए.