विकी-कैटरीना वेडिंग: वेन्यू पर प...

विकी-कैटरीना वेडिंग: वेन्यू पर पहुंचते ही ग्रैंड वेलकम के साथ मेहमानों को मिला अल्टीमेटम नोट, अल्टीमेटम में रखी गईं ये शर्तें (Katrina-Vicky Wedding: Vicky-Katrina’s Welcome Note at Wedding LEAKED, Note Requested Guests to Refrain From Using Mobile And Social Media)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के ग्रैंंड प्री वेडिंग फंक्शन्स आज से शुरू हो गए हैं. सूत्रों के अनुसार आज कैट के हाथों में विकी के नाम की मेहंदी लगेगी. दोनों 9 दिसंबर को ग्रैंड फंक्शन में शाही अंदाज में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं. वेडिंग वेन्यू को भी दुल्हन की तरह सजाया जा चुका है.

Katrina-Vicky

विकी और कैटरीना की शादी से जुड़ी नई नई अपडेट सामने आ रही हैं और उनके फैंस भी उनसे जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए बेकरार हैं. और अब शादी से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है. विकी-कैटरीना की शादी में आए गेस्ट्स को दिया गया वेलकम नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. और इसकी वजह है इस नोट में मेहमानों को दिया गया अल्टीमेटम.

Katrina-Vicky

दरअसल विकी-कैटरीना की शादी के लिए परिवार के सदस्य तो पहुंच ही चुके हैं, दूसरे मेहमानों का भी वेन्यू पर पहुंचना शुरू हो गया है. इन मेहमानों का वेन्यू पर पहुंचते ही ग्रांड वेलकम किया गया और साथ ही उन्हें एक वेलकम नोट भी हैंडओवर किया गया है, जिसमें साफ साफ वेडिंग वेन्यू की शर्तें बता दी गई हैं और उनसे मोबाइल फोन को वेडिंग वेन्यू से दूर रखने की भी हिदायत दी गई है. आप भी देखें उनका वायरल हो रहा ये वेलकम नोट.

Katrina-Vicky

इस वेलकम नोट में लिखा है, “आप फाइनली यहां हैं. हम उम्मीद करते हैं कि आपने जयपुर से रणथम्बोर तक की रोड ट्रिप एन्जॉय की होगी. अब आप रिफ्रेशमेंट का आनंद उठाइए. बैठिए. रिलैक्स करिए और फन फ़ील्ड एक्साइटिंग एडवेंचर्स का लुत्फ उठाइए. इसके साथ ही इस नोट में गेस्ट से मोबाइल अपने-अपने रूम में छोड़ने की रिक्वेस्ट भी की गई है. साथ ही उनसे ये भी कहा गया है कि वेडिंग सेरेमनी और इवेंट की कोई भी फोटो या वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से परहेज करें.

Katrina-Vicky

प्राइवेसी के लिए तमाम एहतियात बरतने के बावजूद ये वेलकम नोट वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं.

Katrina-Vicky

बता दें कि शादी की डेट फाइनल होने के बाद से ही विकी-कैट की शादी को लेकर जो सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही थी, वो ये कि अपनी शादी को सीक्रेट रखने के लिए विक्की-कटरीना की तरफ से मेहमानों को हर दिन नया नियम बताया जा रहा है. खबरें ये भी थीं कि शादी में शामिल होने से पहले गेस्ट्स से एक non-disclosure agreement (NDA) यानी एक अग्रीमेंट साइन करवाया जा रहा है, जिसमें तमाम नियम और शर्तें लिखी हैं. जिसमें नो फोटोग्राफी क्लॉज से लेकर नो लोकेशन शेयरिंग रूल तक शामिल हैं. हालांकि तब विकी-कैटरीना की वेडिंग को हैंडल करनेवाली टीम ने इसको लेकर कोई कन्फर्मेशन दी दी थी.

Katrina-Vicky

इसके अलावा ओमिक्रॉन वेरिएंट को देखते हुए गेस्ट के लिए बनाए ये एक्स्ट्रा नियम इसके अलावा कोरोना के नए वैर‍िएंट ओमिक्रोन को देखते हुए भी एक्स्ट्रा एहतियात बरता जा रहा है और इसे लेकर भी कई गाइडलाइंस जारी की गई हैं.

×