Video: खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर ...

Video: खल्लास गर्ल ईशा कोप्पिकर ने दिखाया अपने घर के अंदर का खूबसूरत नज़ारा, काफी खूबसूरत है इनका आशियाना (Khallas Girl Isha Koppikar Showed The Beautiful View Inside Her House, Her Home Is Very Beautiful)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खल्लास गर्ल नाम से मशहूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपनी तस्वीरों और वीडियोज से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. काफी कम उम्र में ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाली ईशा ने अपने घर पर जन्माष्टमी का त्योहार काफी धूम-धाम से सेलिब्रेट किया, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिखाई है.

Isha Koppikar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ईशा कोप्पिकर ने जन्माष्टमी सेलिब्रेशन का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो भगवान कृष्ष को झूला झुला रही हैं. वीडियो में उनके आलिशान घर के अंदर का खूबसूरत नज़ारा दिख रहा है. उनका घर काफी आलिशान है. पूजा का वीडियो देख ऐसा लगता है मानो किसी खूबसूरत मंदिर के अंदर का नज़ारा हो. वीडियो में दिख रहा है कि उनके साथ उनके फैमिली मेंबर भी पूजा कर रहे हैं. ईशा के घर के मंदिर में राधा-कृष्ण की बड़ी सी मूर्ति है.

ये भी पढ़ें : दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा पहुंची टॉप पर, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस भी पहुंची इस लिस्ट में (Priyanka Chopra Reached The Top In The List Of Most In Demand Actresses In The World, This Bollywood Actress Also Reached This List)

बता दें कि ईशा का घर मुंबई के सबसे पॉश इलाके में है, उनका ये आलिशान घर समंदर के एकदम करीब है. ईशा ने बिजनेस मैन टिम्मी नारंग से साल 2009 में शादी रचाई थी. उनके पति टिम्मी नारंग मुंबई में कई होटलों के मालिक हैं. ईशा ने टिम्मी के साथ मुंबई के जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में काफी धूम-धाम से शादी की थी. वो आए दिन अपने खूबसूरत घर की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें : फिल्मों में काम करने से पहले पंकज त्रिपाठी करते थे पंडिताई, दक्षिणा में मिली बॉलीवुड की एंट्री (Pankaj Tripathi Used To Do Panditai Before Working In Films, Got Bollywood Entry In Dakshina)

Isha Koppikar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
Isha Koppikar
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ईशा कोप्पिकर के फिल्मी करियर की बात करें तो वो ‘डॉन’, ‘कांटे’, ‘कंपनी’, ‘सलाम-ए-इश्क’, और ‘पिंजर’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. ईशा अब हिंदी फिल्म ‘अस्सी नब्बे पूरे सौ’ के अलावा तैलुगू फिल्म ‘अलायन’ को लेकर चर्चा में हैं.

×