खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त...

खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने जीता टिकट टू फिनाले टास्क, एक्ट्रेस ने राहुल वैद्य को दी मात (Khatron Ke Khiladi 11: Divyanka Tripathi Wins Ticket to Finale Task, Actress Defeated Rahul Vaidya)

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले के लिए खतरों से खेलते नज़र आए. जी हां, इस वीकेंड कंटेस्टेंट्स टिकट टू फिनाले की दौड़ में शामिल हुए. शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने इसके लिए तीन राउंड की शुरुआत की, जबकि पहले दो राउंड को पार्टनर स्टंट में डिवाइड किया गया था और तीसरे स्टंट में कंटेस्टेंट्स को अकेले जाने और टिकट टू फिनाले की दौड़ जीतने की ज़रूरत थी. तीसरे राउंड में राहुल वैद्य और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली, जिसमें दिव्यांका ने जीत हासिल की. शो में दिव्यांका ने राहुल को मात देकर टिकट टू फिनाले का टास्क जीत लिया, जिसके बाद एक्ट्रेस को ‘खतरों के खिलाड़ी’ के इस सीज़न में डायरेक्ट एंट्री मिलेगी.

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका त्रिपाठी कभी भी कोई स्टंट करने से नहीं डरतीं और यह उनकी हिम्मत का ही कमाल है कि उन्होंने टिकट टू फिनाले टास्क जीत लिया है. रोहित शेट्टी ने पिछले एपिसोड में कहा था कि सना मकबुल और श्वेता तिवारी फिनाले टिकट टास्क में शामिल नहीं होंगे, जिसके बाद छह कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और राहुल वैद्य अभी रेस में बने हुए थे. यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: शो में होने जा रही हैं तीन कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम जानकर आप भी रह जाएंगे दंग (Khatron Ke Khiladi 11: These 3 Contestants Going to Enter The Show Through Wild Card Entry, Know Their Names)

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rahul Vaidya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टिकट टू फिनाले का पहला स्टंट पार्टनर टास्क था, जिसमें एक पार्टनर को क्रेन पर लटकाना था और दूसरे को तोप में रहना था. स्टंट शुरु होने के बाद क्रेन से लटके साथी को पानी में कूदना था, तैरकर सीढ़ी तक पहुंचना था और फिर तोप को जलाना था. इतना करने के बाद दूसरा साथी तोप से बाहर निकल सकता था. आखिर में इस साथी को तैरकर उस स्विच को दबाना था, जिससे स्मोक बम जल रहा था. वरुण-राहुल, दिव्यांका-अभिनव और विशाल-अर्जुन की तीन टीमें बनी थीं. आखिर में वरुण, राहुल, दिव्यांका और अभिनव जीत गए.

दूसरे टास्क में दिव्यांका-राहुल और वरुण-अभिनव पार्टनर थे. इस टास्क में एक साथी को स्टीयरिंग लॉक वाली कार में बैठने की ज़रूरत थी और दूसरे साथी को उस ताले को खोलने के लिए ट्रक से चाबी लेने का टास्ट दिया गया. गाड़ी स्टार्ट होते ही सारे झंडों वाला एक ट्रक भी स्टार्ट हो जाता है. पार्टनर्स को उस ट्रक के पास कार चलाते हुए सभी झंडों को इकट्ठा करना था. ऐसे में अगर कार पलट जाती तो स्टंट खत्म हो जाता. इस टास्क में राहुल और दिव्यांका ने जीत हासिल की.

Rahul Vaidya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फाइनल टास्क में दिव्यांका त्रिपाठी और राहुल वैद्य को हवा एक सीढ़ी से हवा में लटकी बस में चढ़ना था. उन्हें एक पुतला नीचे खींचकर एक चरखी के ज़रिए एक कार में डालने का चैलेंज दिया गया था. उसके बाद उन्हें पुतले को खोलकर कार से एक डिवाइस निकालना था और उसे डेंजर बॉक्स से जोड़ना था, बटन दबाने पर आग लग जाएगी, जिससे स्टंट खत्म हो जाएगा. इस टास्क में दिव्यांका ने राहुल को मात दी और वो टिकट टू फिनाले की दौड़ जीत गईं. यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 11: अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को कहा ‘चालाक लोमड़ी’, तो राहुल वैद्य को बताया लकड़बग्घा, देखें वीडियो (Khatron Ke Khiladi 11: Arjun Bijlani Calls Shweta Tiwari A Sly Fox And Rahul Vaidya A Hyena, See Video)

Divyanka Tripathi
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एपिसोड के आखिर में रोहित शेट्टी ने कहा कि यह एक सेमीफाइनल वीक होगा. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अगले वीकेंड पर डबल एलिमिनेशन होगा. सेमीफाइनल का पहला स्टंट सना मकबुल, विशाल आदित्य सिंह और अर्जुन बिजलानी करेंगे. यह एक अंडरवाटर स्टंट होगा, जहां प्रतियोगियों को एक सुरंग के अंदर जाना होगा, सभी बाड़ को काटना होगा और आखिरी पॉइंट से बाहर आना होगा. विशाल स्टंट शुरु करने वाले पहले व्यक्ति होंगे.

×