प्रेग्नेंट हैं टीवी एक्ट्रे...

प्रेग्नेंट हैं टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट, पति सुयश राय संग खास अंदाज़ में फैन्स को दी यह गुड न्यूज़ (Kishwer Merchant is Pregnant, Husband Suyyash Rai And Actress Shares This Good News With Fans)

टीवी का एक और मशहूर कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है. टीवी के उस मशहूर कपल का नाम किश्वर मर्चेंट और सुयश राय है. जी हां, यह कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाला है और इस खुशखबरी को लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं. टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने अपने पति सुयश राय के साथ खास अंदाज़ में फैन्स के साथ यह गुड न्यूज़ शेयर की है. फैन्स को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ देते हुए किश्वर ने बताया कि उनका बेबी अगस्त महीने में आएगा. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि प्रेग्नेंसी की खबर दोनों के लिए काफी शॉक्ड रही और इस खबर को जानकर दोनों सरप्राइज़ हो गए.

Suyyash Rai and Kishwer Merchant
Photo Credit: Instagram

दरअसल, किश्वर मर्चेंट ने पति सुयश राय के साथ एक प्यारी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है, जिसमें दोनों एक समुद्र तट पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में लिखा है- ‘आप अब यह पूछना बंद कर सकते हैं कि आप लोग कब बेबी प्लान कर रहे हैं… कमिंग सून… #अगस्त 2021.’

वहीं सुयश राय ने भी इसी तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं @किश्वर मर्चेंट! इस अगस्त आ रहा है.’ इस तस्वीर में किश्वर और सुयश दोनों बीच पर नज़र आ रहे हैं. किश्वर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं, जबकि सुयश उनके बेबी बंप को थामे हुए नज़र आ रहे हैं और रेत पर लिखा है- अगस्त 2021.

बता दें कि हाल ही में एक इंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान किश्वर ने अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि यह शानदार है. उनके पास इसे व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनका पहला बेबी होगा और वो इस बात को लेकर काफी नर्वस भी हैं कि उनका बेबी आ रहा है. उनका कहना है कि वह नहीं जानती हैं कि उन्हें क्या करना है, लेकिन शुक्र है कि उनके पास परिवार और दोस्त हैं जो उन्हें गाइड करेंगे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह इतना मुश्किल सफर भी नहीं होने वाला है, जितना कि वो सोच रही हैं.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 17 जनवरी को जब उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उस समय वो दो महीने प्रेग्नेंट थीं. उन्हें शुरुआती दौर में प्रेग्नेंसी के बारे में पता ही नहीं चला, लेकिन जब वो थकी हुई और लो महसूस करने लगीं तो उन्हें ख्याल आया कि कहीं वो प्रेग्नेंट तो नहीं है. ऐसे में उन्होंने अपने पति सुयश को घर में प्रेग्नेंसी चेक करने वाली किट लाने के लिए कहा, तब उन्हें पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं.

Suyyash Rai and Kishwer Merchant
Photo Credit: Instagram

इस खुशखबरी को जानने के बाद एक तरफ जहां किश्वर और सुयश दोनों शॉक्ड रह गए तो वहीं दूसरी तरफ उनकी खुशी का ठिकाना भी नहीं रहा. कपल की मानें तो उन्होंने एक्सपेक्ट नहीं किया था और उन्होंने बेबी के लिए कोई प्लान भी नहीं की थी, लेकिन प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने के बाद दोनों सरप्राइज्ड महसूस करने लगे और अब उन्होंने आने वाले नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

Suyyash Rai and Kishwer Merchant
Photo Credit: Instagram

किश्वर और सुयश की लव स्टोरी की बात करें तो उन्हें पहली बार एक साथ साल 2010 में ‘प्यार की एक कहानी’ में देखा गया था. बताया जाता है कि शो की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, जिसके बाद किश्वर और सुयश ने साल 2016 में शादी की थी और अब शादी के 5 साल बाद उनके घर में नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है.