‘कॉफ़ी विद करण’ में नज़र आए तीन डायरेक्टर्स- कबीर खान, इम्तियाज़ अली और ज़ोया अख्तर (Koffee With Karan Season 5: Kabir Khan, Zoya Akhtar And Imtiaz Ali Joined Karan Johar In His Show)

जी हां, करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में इस बार तीन डायरेक्टर्स- कबीर खान, इम्तियाज़ अली और ज़ोया अख्तर एक साथ नज़र आए और तीनों ने शो में कई दिलचस्प खुलासे किए. आइए, हम आपको इस शो की कुछ मज़ेदार बातें बताते हैं. 

1
* हर बार की तरह इस बार भी ‘कॉफ़ी विद करण’ शो बहुत दिलचस्प था.
* बॉलीवुड एक्टर्स को तो आपने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में कई बार एक साथ देखा होगा, लेकिन इस बार करण जौहर के इस पॉप्युलर शो में बॉलीवुड के तीन डायरेक्टर कबीर खान, इम्तियाज़ अली और ज़ोया अख्तर एक साथ नज़र आए.
* तीनों डायरेक्टर्स अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए मशहूर हैं और तीनों की अपनी अलग पहचान है यानी कोई किसी से कम नहीं है.
* शो में कबीर खान, इम्तियाज़ अली और ज़ोया अख्तर ने फिल्म मेकिंग से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए.
* शो में कबीर खान ने बताया कि साल 2006 में जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘काबुल एक्सप्रेस’ प्रोड्यूस की थी, तो उन्हें बहुत परेशानी झेलनी पड़ी थी. तब हर कोई यह सोचता था कि कबीर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर हैं और हमारी फिल्म इंडस्ट्री में डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर शब्द को बहुत अच्छा नहीं माना जाता है.

2
* करण ने जब जोया से सवाल किया कि फरहान अख्तर पॉप्युलर क्यों हैं? तो करण के सवाल के जवाब में पहले जोया ने कहा कि फरहान अपने लुक्स की वजह से ज्यादा पॉप्युलर हैं, लेकिन अगले ही पल उन्होंने अपना जवाब बदल दिया.
* जोया की बातों से साफ़ ज़ाहिर हो रहा था कि दोनों भाई-बहन एक दूसरे के कितने करीब हैं.
* शो का रैपिड फायर राउंड भी काफी दिलचस्प था. करण ने तीनों डायरेक्टर्स के साथ रैपिड फायर राउंड खेला और उनसे उर्दू के शब्दों के अर्थ भी पूछे.
* शो में ज़ोया उर्दू के कई शब्दों का मतलब नहीं बता पाई. सवालों के जवाब न देने पर ज़ोया ने कहा कि उनके पिता यह देखकर उन्हें त्याग देंगे.
* करण ने रैपिड फायर राउंड में तीनों डायरेक्टर्स से शाहरुख से जुड़ा सवाल पूछा कि किन तीन फिल्मों में शाहरुख़ खान का नाम राहुल था, लेकिन तीनों इस सवाल का जवाब भी नहीं दे पाए.

Koffee With Karan Season 5