चोरी से बच्चों की फोटो लेना...

चोरी से बच्चों की फोटो लेना है गलत; कुणाल खेमू ने शेयर की करीना कपूर से दिल की बात (Kunal Khemu repents on Paparazzi clicking Stars Kids without permission)

प्रेगनेंसी का आखिरी महीनो में में भी पूरी तरह से एक्टिव रहनेवाली करीना कपूर ने अपने व्हाट वूमन वांट में एक्टर कुणाल खेमू को बुलाया था जहाँ उन्होंने कुणाल से ढेर सारी बातें शेयर की। कुणाल से करीना ने सोहा अली खान और उनकी बेटी इनाया को लेकर बात की. करीना ने जब कुणाल से पूछा कि उनके और सोहा के बीच सॉरी कौन कहता है तो कुणाल ने जवाब दिया कि मैं, क्योंकि सोहा के शब्दकोश में सॉरी शब्द है, लेकिन वह पन्ना फाड़कर कहीं और लगा दिया गया है। जब भी सॉरी बोलने का वक्त आता है वह पन्ना कहीं मिलता ही नहीं है। ऐसा लगता है कि वह पन्ना किसी ने कही और डाल दिया है। कभी वह पन्ना गलती से मिल जाए, तो लगता है कि चमत्कार हो गया है। इस पर करीना ने बताया कि मेरे मामले में भी सैफ ही ज्यादातर सॉरी कहते हैं। करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि मर्द शायद हमेशा गलतियां करते हैं।

Kunal Khemu
Kunal Khemu
Kunal Khemu

कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया के काफी करीब हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं लेकिन मीडिया द्वारा छोटे बच्चों की तस्वीरें लेने से उन्हें काफी तकलीफ होती है. कुणाल न कहा की स्टार किड्स अक्सर पैपराजी के निशाने पर होते हैं. सेलिब्रिटीज अक्सर उन्हें दूर रखने की कोशिश करते है लेकिन हर बार ऐसे करना मुश्किल हो जाता है. कुणाल खेमू का इस पर मानना है कि उन्हें बच्चों की तस्वीर खींचने से दिक्कत नहीं है, लेकिन बिना उनके इजाजत के बच्चों की तस्वीरें खींचना सही नहीं है।करीना ने जब कुणाल से पूछा कि उन्हें कैसा लगता है जब पैपराजी उनके दरवाजे पर होते हैं और वह इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें देखते हैं। इस पर कुणाल ने कहा कि कई बार मैं इस पर ध्यान नहीं देता हूं, लेकिन कई बार यह चीजें मुझे परेशान करती हैं।

Taimur
Kunal Khemu Daughter

बच्चों पर इसका असर नहीं पड़ना चाहिए कुणाल ने ये भी कहा कि तैमूर पहले बच्चे हैं जिनके साथ जिनसे यह बेबी पैपराजी का मामला शुरू हुआ. ये नार्मल नहीं है बच्चों को इस उम्र में इसकी आदत नहीं पड़नी चाहिए. मुझे नहीं पता कि उनकी मानसिकता पर कैसा असर होगा। ऐसा भी हो सकता है कि बड़े होने के बाद जब वह किसी होटल से बाहर निकले और वहां पैपराजी न हो, तो उन्हें अजीब लगने लगे कि यहां पर कोई नहीं है। मुझे अपनी बच्ची को इन चीजों से डराना नहीं है।

Kunal Khemu

कुणाल ने कहा मीडिया जब मना करने के बाद भी बच्चों की तस्वीर खींचती है उसके मैं बिल्कुल खिलाफ हूं। माता-पिता को पता होना चाहिए कि उनके बच्चों की तस्वीरें ली जा रही हैं। खुफिया तरीके से यह चीजें नहीं होनी चाहिए।

Kunal Khemu
Saif and Kunal Khemu

करीना ने कुणाल के साथ एक गेम खेला जिसमें कुणाल को परिवार के अंदर कुछ लोगों को अवॉर्ड देने थे। करीना ने जब पूछा कि घर में उन्हें दीवा कौन लगती हैं, तो इस पर कुणाल ने कहा कि यह अवॉर्ड मैं इनाया को देना चाहूंगा। जबकि सबसे ज्यादा मनोरंजन करने वाले इंसान का अवॉर्ड उनके मुताबिक करीना को जाना चाहिए, क्योंकि वह बहुत मजाकियां हैं।

Kunal Khemu and Kareena

हमेशा देर से आने का अवॉर्ड कुणाल ने भाई यानी सैफ अली खान को दिया जिसे वह भाई कहकर बुलाते हैं। वह कहते हैं कि मुझे अब भी याद है एक बार वह लंदन एयरपोर्ट पर सामान के साथ भाग रहे थे और चिल्ला रहे थे भागो मेरी फ्लाइट छूट जाएगी। जबकि कुणाल के मुताबिक घर का सबसे बड़ा फेकू सोहा अली खान हैं। वह कहते हैं कि सोहा को किताबों के बारे में काफी नॉलेज हैं।