Super Sweet: तैमूर की बहन इनाया नवमी खेमू की पहली तस्वीर(Kunal Khemu Shares Photo Of Daughter Inaya)

बॉलीवुड के सुपर स्वीट स्टार किड्स की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. वो है सोहा अली ख़ान और कुणाल खेमू (Kunal khemu) की बेटी इनाया नवमी खेमू ( Inaaya Naumi Khemu ) का. चिल्ड्रेंन्स डे के अवसर पर कुणाल ने इनाया ने ट्विटर पर बहुत-सी प्यारी पिक शेयर की, जिसमें वे डॉल जैसी दिख रही हैं.

कुणाल ने सोशल मीडिया पर अपनी इस नन्हीं गुडिया की फोटो पोस्ट करके कहा, “आप सभी को बाल दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. तुम्हारी मासूमियत इसी तरह से हमें जिंदगी में एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करती रहे.”

ग़ौरतलब है कि सोहा और कुणाल की वर्ष 2015 में शादी हुई थी. इनाया का जन्म इस साल 29 सितंबर को हुआ. ख़ान परिवार पहले ही तैमूर के जन्म से ख़ुशियों में डूबा हुआ था, इनाया के जन्म के साथ उनकी ख़ुशी दोगुनी हो गई. उम्मीद है कि हमें इनाया की एेसी और प्यारी पिक्चर्स हमें देखने को मिलती रहेंगी.

 

बता दें कि इससे पहले सोहा ने अपनी पति कुणाल और बेबी इनाया की एक फोटो शेयर की थी जिसमें कुणाल इनाया को अपनी गोदी में लेकर बैठे नजर आ रहे थे

Kunal Khemu Shares Photo Of Daughter Inaya

इनाया के जन्म के बाद अस्पताल के बाहर मीडिया का अभिवादन करते सोहा और कुणाल.

ये भी पढ़ेंः WOW! पापा सैफ ने चिल्ड्रेन्स डे पर तैमूर को गिफ्ट की कार, जिसकी क़ीमत सुनकर दंग रह जाएंगे आप! 

[amazon_link asins=’B01MUHWG0R,B076GJYGDT,B071WPSVN1,B01C9OA9E6′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’673c448f-c9c6-11e7-a59c-59ae24636717′]