‘कुंडली भाग्य’ फेम ध...

‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर और पत्नी विन्नी अरोड़ा लेह में एन्जॉय कर रहे हैं वेकेशन, खूबसूरत फोटोज़ हुईं वायरल (‘Kundali Bhagya’ Fame Dheeraj Dhoopar and Wife Vinny Arora Are Enjoying Vacation in Leh, Beautiful Photos Goes Viral)

‘कुंडली भाग्य’ फेम धीरज धूपर अपने बिज़ी शेड्यूल से थोड़ा सा वक्त निकालकर इन दिनों अपनी लविंग वाइफ विन्नी अरोड़ा के साथ लेह में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. लेह की हसीन वादियों और मनमोहक नज़ारे के बीच कपल के वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा की लेह वेकेशन की तस्वीरों को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं. अपने वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरों को धीरज और उनकी वाइफ विन्नी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो जमकर वेकेशन एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं.

Dheeraj Dhoopar and Wife Vinny Arora
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Dheeraj Dhoopar and Wife Vinny Arora
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि धीरज और विन्नी टीवी के एक स्टाइलिश व मोस्ट रोमांटिक कपल हैं. अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करते हैं, जिनका उनके चाहने वालों को भी बेसब्री से इतंज़ार रहता है. धीरज धूपर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो और उनकी पत्नी ब्लैक कलर के आउटफिट में कैमरे के लिए पोज़ कर रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘साधारण से बचो…’ यह भी पढ़ें: शो में दुश्मनी निभाने वाली टीवी की ये हसीनाएं असल ज़िंदगी में हैं एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड (Television Actress Who Plays Role of Enemy in Serials Are Best Friends in Real Life)

इन तस्वीरों में धीरज ब्लैक जंपसूट में और विन्नी ब्लैक कलर के कैजुअल आउटफिट में कमाल के लग रहे हैं और मस्ती भरे अंदाज़ में जंप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में उनके पीछे का बैकग्राउंड इतना मनमोहक लग रहा है, जिसे देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाए. प्रकृति की सुंदरता के बीच क्लिक की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रही हैं. इन तस्वीरों पर फैन्स लाइक्स और कमेंट्स के ज़रिए अपना प्यार लुटा रहे हैं.

Dheeraj Dhoopar and Wife Vinny Arora
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Dheeraj Dhoopar and Wife Vinny Arora
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा भी अपने लेह वेकेशन से धीरज धूपर ने विन्नी अरोड़ा के साथ दो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें जीन्स और ब्लैक टीशर्ट व जैकेट में धीरज नज़र आ रहे हैं तो उनकी पत्नी ने ऑरेंज कलर का आउटफिट कैरी किया है. विन्नी अपने पति की बाहों में नज़र आ रही हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘बेटर टूगेदर…’

वहीं विन्नी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से लेह वेकेशन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक तस्वीर में विन्नी सड़क के बीच बैठकर कैमरे के लिए पोज़ कर रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वो पति धीरज के साथ कैमरे के लिए पोज़ करती दिख रही हैं. दोनों के पीछे लेह की खूबसूरत वादियां लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. विनी ने वेकेशन के लिए अपने पति को धन्यवाद देते हुए कहा कि जब तक मैंने पहाड़ों को नहीं देखा, तब तक मैं एक समुद्र तट पर रहने वाली व्यक्ति थी. धीरज धूपर इसके लिए और हर चीज़ के लिए थैंक यू. यह भी पढ़ें: टीवी के 10 मशहूर कपल्स, जो साथ काम करते हुए दे बैठे एक-दूजे को अपना दिल (Top 10 TV Couples, Who Fell in Love While Working Together)

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो साल 2009 में धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की पहली बार मुलाकात ‘माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ के सेट पर हुई थी. दोनों को पहली नज़र में ही एक-दूसरे से प्यार हो गया था. करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. धीरज और विन्नी एक-दूसरे के साथ ज़िंदगी बिताना चाहते थे, लिहाजा साल 2016 में दोनों ने शादी कर हंसी-खुशी अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत की.

×