एक्स-बॉयफ्रेंड से सगाई टूटने के ...

एक्स-बॉयफ्रेंड से सगाई टूटने के बाद ‘कुंडली भाग्य’ फेम मानसी श्रीवास्तव बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी संग करने जा रही हैं शादी, इस दिन लेंगी सात फेरे (‘Kundali Bhagya’ Fame Mansi Srivastava Set To Marry Her Beau Kapil Tejwani After Ending Her Engagement With Ex-Boyfriend Mohit Abrol)

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और अंकिता लोखंडे की शादी के बाद अब ऐसी खबर सुनने मेंआ रही है कि शो ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) अपने अपने बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ शादी करने जा रही है. इससे पहले मानसी श्रीवास्तव मोहितअब्रोल के साथ 6 साल तक रिलेशनशिप में थी और उनकी सगाई भी हो गई थी. लेकिन किन्ही कारणों से ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुँच पाया और शादी से पहले ही मानसी और मोहित ने अपने रस्ते अलग कर लिए थे.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार ‘कुंडली भाग्य’ पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव अपने बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के संग सात फेरे लेने के लिए तैयार है. मानसी अगले साल जनवरी में कपिल तेजवानी के साथ शादी करेंगी. बता दें कि मानसी के होनेवाले पति कपिल तेजवानी फूड एंड ट्रैवल फोटोग्राफर है. सोशल मीडिया पर कपल शादी की खबर तेज़ी से वायरल हो रही है.

Mansi Srivastava

सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं और उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोविंग भी है. एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड मोहित अब्रोल के साथ 6 साल तक मानसी रिलेशनशिप में थी. 2016  में दोनों  ने सगाई भी कर ली थी. लेकिन जल्द ही ये सगाई टूट गई.

Mansi Srivastava

अपने एक इंटरव्यू में मानसी के मोहित के साथ अपना रिश्ता टूटने का कारण आपसी अंडरस्टैंडिंग  की कमी बताया था. दोनों मानसी ने यह भी बताया कि दोनों ने अपने रिश्ते को सुधारने  के कई मौके दिए लेकिन सफल नहीं हो पाय. बाद में एक्ट्रेस को महसूस हुआ कि यह रिश्ता आगे तक नहीं चल सकता है.

Mansi Srivastava

बता दें कि एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से लेकर वेडिंग वेन्यू तक की सारी डिटेल्स सोशल मीडिया पर आ चुकी है. सूत्रों से पता चला है कि मानसी की शादी का जश्न 21 जनवरी से शुरू होगा. एक्ट्रेस ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी की शादी मुंबई में होगी.

29 नवंबर, 2021 को मानसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर IG Reel शेयर किया था. इस IG Reel को शेयर कर मानसी ने बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहों पर विराम लगा दिया।  इस वीडियो में कपिल को अपनी लेडीलव के फ्रेम को हाईजैक करते हुए दिख रहे हैं है, जिसे बुर्का सेट पहने हुए शीशे के सामने बैठकर रील बनाते देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए मानसी ने प्यारा-सा कैप्शन लिखा, सकता है, ‘सॉरी, क्यूट रील बनाने के लिए सॉरी नहीं,  मिलिए वीडियोबॉम्बर उर्फ़ फिऑन्स @visualsbykapil.”:

पिछले महीने बॉम्बे टाइम्स में एक खबर छपी थी, जिसमें मानसी और कपिल तेजवानी के रिश्ते का खुलासा किया गया था. शादी तक बात पहुँचने से पहले दोनों की मुलाकात कुछ साल पहले हुई थी. दोनों काफी समय तक एक दूसरे से कोई कॉन्टेक्ट नहीं किया। फिर दोबारा दोनों की मुलाकात 2019 में हुई थी. धीरे दोस्ती आगे बढ़ने लगी. कपल ने एक दूसरे का जानने-समझने का पूरी अवसर दिया। करीबन दो साल के बाद मानसी और कपिल शादी करने के लिए  तैयार है.

और भी पढ़ें: शादी के बाद की रस्में निभाते हुए हस्बैंड विक्की जैन संग मस्ती करती हुई नज़र आई नईनवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये वीडियोज़ (Ankita Lokhande Was Seen Having Fun With Husband Vicky Jain While Performing The Rituals After Wedding, See Videos

×