शादी के बाद की रस्में निभाते हुए...

शादी के बाद की रस्में निभाते हुए हस्बैंड विक्की जैन संग मस्ती करती हुई नज़र आई नईनवेली दुल्हन अंकिता लोखंडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये वीडियोज़ (Ankita Lokhande Was Seen Having Fun With Husband Vicky Jain While Performing The Rituals After Wedding, See Videos)

‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की वेडिंग फेस्टिविटीज़ के कई वीडियोज़ काफी दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और अब शादी के बाद की रस्मों को निभाने के मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज़ में न्यूली वेड्स शादी के बाद की रस्में निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं और रस्मों के बीच-बीच में कपल की मस्ती भी चल रही है.

‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ बीते मंगलवार (14 दिसंबर) को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गई हैं. तीन दिन तक चले शादी के ग्रैंड प्रीवेडिंग फंक्शन्स में कपल ने इंडस्ट्री के अपने क्लोज़ फ्रेंड्स और अपने को-स्टार्स को इनवाइट किया था.

आजकल न्यूली वेड्स अपनी शादीशुदा ज़िंदगी का सबसे शानदार समय बिता रहा है. ज़िंदगी के हर पल में, हर क्षण में अंकिता और विक्की एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं. शादी के बाद रस्मों को निभाते हुए अंकिता और विक्की के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियो में अंकिता और विक्की दूध से भरे बड़े बाउल में अंगूठी ढूंढते हुए नज़र आ रहे हैं.

 एक अन्य वीडियो में विक्की, अंकिता की बहनें और अपनी सालियों के साथ जूता चुराई की रस्म लिए बार्गेनिंग  करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान विक्की अपनी सालियों के साथ मज़ाक करते हुए भी दिखे और आखिर में विक्की ने अपनी सालियों के साथ 11, 000 रुपये में नेगोशिएट करके जूते वापस लिए.

शादी के बाद की रामों को निभाने वाले इन फन वीडियो में अंकिता रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है. साथ में नईनवेली दुल्हन ने कानों में गोल्ड के झुमके और हाथों में हरे रंग की चूड़ियां पहनी हुई है. इस वीडियो में माथे पर सिंदूर और गले में मंगलसूत्र फ्लॉन्ट  करते हुए दिखाई दे रही हैं.

एक और अन्य वीडियो में विक्की आते से भरी थाली पर अपनी उंगलियों से कुछ लिखते हुए दिख रहे हैं और अंकिता उसे पढ़ने की कोशिश कर रही है. पढ़ने के बाद बड़े प्यार से अंकिता विक्की के गाल खीचतीं हैं.

बता दें की अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही आमंत्रित किए गए थे. मेहंदी सेरेमनी में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पहुंचकर सबको चौंका दिया. कंगना की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई.

और भी पढ़ें: सुशांत राजपूत की बहन श्वेता ने दुल्हन बनी अंकिता पर बरसाया प्यार, लिखा ये प्यारा सा कमेंट(Sushant Singh Rajput’s Sister Showered Love On Bride Ankita Lokhnde, Wrote This Lovely Note)

×