कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के खिलाफ...

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के खिलाफ एक वकील ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, रास्ता बंद करने को लेकर खड़ा हुआ नया विवाद (Lawyer Filed a Complaint Against Katrina Kaif-Vicky Kaushal in Police Station, New controversy Over Closure of The Road)

बॉलीवुड की गलियारों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कपल जल्द ही ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी के तहत शादी के बंधन में बंधकर अपनी नई ज़िंदगी की शुरुआत करने वाला है. कपल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लेगा. दोनों पहले हिंदू रीति-रिवाज के शादी करेंगे, फिर क्रश्चियन परंपरा के मुताबिक दोनों की व्हाइट वेडिंग होगी. शादी में प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए वेडिंग वेन्यू पर नो मोबाइल फोन पॉलिसी लागू की गई है, जिसका पालन शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों को करना होगा. एक ओर जहां आज से टाइट सिक्योरिटी और सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम के बीच कपल की शादी की रस्में शुरु हो रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ कपल की शादी से पहले एक नया विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, रास्ता बंद करने को लेकर एक वकील ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जैसा कि खबरों में लगातार ज़िक्र किया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में सात फेरे लेने वाला है तो ऐसे में ज़ाहिर सी बात है कि यहां के ट्राफिक रूट को वीवीआईपी गेस्ट को ध्यान में रखते हुए डायवर्ट किया गया है. वहीं यह वेडिंग डेस्टिनेशन चौथ माता मंदिर के लिए काफी फेमस है, जिसे चौथ का बरवाड़ा के नाम से भी जाना जाता है. शादी समारोह की सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने चौथ माता के मंदिर का रास्ता बंद कर दिया है, जिसके चलते स्थानीय लोगों में खासा नाराज़गी देखने को मिल रही है. यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की तस्वीरों और वीडियो के बदले मिलेंगे 100 करोड़ रुपए? ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से बड़ी पेशकश (100 Crore for Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s Wedding Pictures and Videos? Big Offer From OTT Platform)

मंदिर का रास्ता बंद करने को लेकर नया विवाद खड़ा हुआ है और सवाई माधोपुर के नेत्रबिंदु सिंह जदाऊ नाम के एक वकील ने विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, होटल मैनेजर और डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उनकी मांग है कि इस रास्ते को आम लोगों के लिए खोल दिया जाए. शिकायत करने वाले वकील ने बताया कि चौथ माता मंदिर एक ऐतिहासिक मंदिर है, जिसमें रोज़ाना सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं, जबकि होटल सिक्स सेंसेस प्रबंधन ने चौथ माता मंदिर के प्रमुख रास्ते को 6 दिसंबर से 12 दिसंबर तक के लिए बंद कर दिया है, जिसके चलते मंदिर में जाने वाले श्रद्धालुओं  काफी दिक्कत हो रही है. श्रद्धालुओं को हो रही दिक्कतों और उनकी आस्था को ध्यान में रखते हुए शिकायत में मंदिर जाने वाले रास्ते को खुलवाने की मांग की गई है.

बता दें कि एडवोकेट नेत्रबिंदु सिंह जदाऊ ने ज़िला विधिक सेवा प्राधिकरण सवाई माधोपुर को प्रार्थना पत्र पेश किया है और उसमें जन भावनाओं को देखते हुए मंदिर जाने वाले रास्ते को सुचारू रूप से चालू करने की मांग की है. वकील की तरफ से होटल सिक्स सेंसेस प्रबंधन, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और ज़िला कलेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं इस मामले पर बरवाड़ा तहसीलदार सुरेश नारायण बैरवा का कहना है कि यहां किसी भी तरह का कोई रास्ता बंद नहीं किया गया है और आगे भी रास्ता बंद नहीं किया जाएगा.

Vicky Kaushal
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Katrina Kaif
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उधर मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो आज से कपल की शादी की रस्में शुरु हो रही हैं. कैट और विक्की की संगीत सेरेमनी बेहद खास होने वाली है, क्योंकि कपल के ग्रैंड संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स परफॉर्म करेंगे, लेकिन सबकी निगाहें तो विक्की और कैटरीना के परफॉर्मेंस पर टिकी हैं. बताया जा रहा है कि कैट और विक्की भी अपनी संगीत सेरेमनी में जमकर ठुमके लगाएंगे. जानकारी के मुताबिक, दोनों ‘तेरी ओर… तेरी ओर…’ गाने पर न सिर्फ डांस करेंगे, बल्कि एक-दूसरे के प्यार में खोए हुए भी नज़र आएंगे. यह भी पढ़ें: एक-दूसरे का हाथ थामने से पहले कई लोगों से इश्क़ लड़ा चुके हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जानें इनके उन अफेयर्स के बारे में, जिन्होंने काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरी थीं… (Katrina Kaif And Vicky Kaushal’s Past Love Affairs & Dating History That Created A Lot Of Buzz)

गौरतलब है कि विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में इस गाने को लेकर बताया था कि जब वो एक्टिंग स्कूल में थे, तब उन्होंने कैटरीना के इस गाने पर कैमरे के सामने डांस किया था. इस बात को सुनकर कैटरीना ने जवाब देते हुए कहा था कि आपके फिल्मी करियर में मेरा योगदान है, तब विक्की ने कहा था कि मैं आज अपने गुरु के सामने बैठकर घबरा रहा हूं. बता दें कि यह गाना कैटरीना और विक्की के दिल के बेहद करीब है. फिल्म में इस गाने में कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ नज़र आई थीं, लेकिन अब रियल लाइफ में वो अपने होने वाले पार्टनर के साथ इस गाने में परफॉर्म करेंगी.

×