Lock Upp में पायल रोहतगी का शॉकि...

Lock Upp में पायल रोहतगी का शॉकिंग खुलासा: करियर बचाने के लिए करती थीं तांत्रिक पूजा(Lock Upp: Payal Rohatgi Makes Shocking Revelation, She Used To Do Tantrik Puja For Career)

कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ शो में आए दिन शॉकिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल खुलासे हो रहे हैं और शो लगातार चर्चा में बना हुआ है. शॉकिंग एविंक्शन और वाइल्ड कार्ड एंट्री के बीच कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी से जुड़े कई हैरान करने वाले खुलासे कर रहे हैं. ‘लॉक अप’ में बंद और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की जगह बनाए हुए पायल रोहतगी ने भी अपनी लाइफ से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया है और कंफेस किया है कि वो जादू टोना भी कर चुकी हैं.

कंगना रनौत के शो से खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए पायल रोहतगी ने बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि लोग अपने करियर को बचाने के लिए बहुत कुछ करते हैं और उन्होंने तो इसके लिए जादू और टोना टोटका तक कर डाला था.

पायल ने बताया ‘मैं इंडस्ट्री में 15 साल से हूं. एक वक्त था जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था. मैं अपने करियर को पुश करने के लिए तांत्रिक पूजा करती थी. मैंने वशीकरण भी करवाया था. दिल्ली के एक पुजारी ने तब मुझे उस व्यक्ति के बारे में सोचने के लिए कहा, या उस व्यक्ति की किसी भी चीज़ को लाने के लिए कहा, जिसे मैं वश में करना चाहती हूं. तो मैंने बहुत कुछ किया, लेकिन इससे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ. लेकिन मैंने ये बात किसी को नहीं बताई, क्योंकि मुझे यह डर था कि अगर मैं किसी को इस बारे में बता दूंगी कि मैंने अपना करियर बचाने के लिए वशीकरण किया और इससे मुझे कोई फायदा नहीं हुआ, तो लोग मेरा मजाक उड़ाएंगे.”

पायल के इस कंफेशन पर कंगना ने रियेक्ट किया और बताइस कि “जब मैं इस इंडस्ट्री में आई थी, तब मेरे बारे में बहुत लोगों ने कहा कि मैं काला जादू करती हूं. जब भी कोई लड़की सफल हो जाती हैं तब उसके बारे में कहा जाता है कि यह इतना सफल कैसे हो सकती हैं, जरूर इसने कुछ उल्टे सीधे तरीके अपनाए होंगे. उसके पास तिलस्मी ताकत होगी. कुछ लड़कियां इनमें फंस जाती हैं और उनकी वजह से सभी को जज किया जाता है.” बता दें कि कंगना रनौत पर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने टोने-टोटके और काले जादू का आरोप लगाया था.

बता दें कि कंगना रनौत लॉक अप में तहलका मचा रही हैं. शो काफी एंटरटेनिंग बन चुका है. इस बीच शनिवार को सायशा शिंदे के बाहर होने के बाद रविवार के एपिसोड में एक और शॉकिंग एलिमिनेशन देखने को मिला. सायशा शिंदे के बाद शो की पॉपुलर खिलाड़ी सारा खान लॉक अप से बाहर हो चुकी हैं. इस बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो रही है, जिसने शो को मज़ेदार बना दिया है.

×