शमिता शेट्टी और राकेश बापट का टू...

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का टूटा रिश्ता? शमिता शेट्टी ने दी सफाई(Lovebirds Shamita Shetty & Raqesh Bapat Break-up, Shamita Reacts On Break-up News)

बी टाउन के फेमस लव बर्ड्स शमिता शेट्टी और राकेश बापट पिछले कुछ समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थे. दोनों को अक्सर ही डिनर डेट या फैमिली गेट टूगेदर्स में एक साथ स्पॉट किया जाता था, जहां ये लवबर्ड्स हाथों में हाथ डाले शटरबग्स के सामने रोमांटिक पोज़ देते नजर आ जाते थे. दोनों के फैंस को भी उन्हें साथ में देखना अच्छा लगता था, लेकिन अब न्यूज़ आ रही है कि बी टाउन के इस पॉपुलर लवबर्ड्स के रिश्ते में दरार आ चुकी है और उनका ब्रेकअप हो गया है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

जी हां, एक रिपोर्ट की मानें तो शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था. इसलिए दोनों ने अपना रिश्ता हमेशा के लिए खत्म कर लिया है.

हाल में ही राकेश और शमिता को डिनर डेट में साथ में स्पॉट किया गया था, जहां दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे. इसके अलावा पिछले महीने ही शमिता ने कंफर्म किया था कि वो राकेश बापट की दुल्हनिया बनने के लिए तैयार हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो राकेश के साथ अपना रिश्ता काफी इंजॉय कर रही हैं और इस साल शादी करने का मन बना चुकी हैं. ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबर से उनके फैंस हैरान हैं. उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि पब्लिकली एक दूसरे के लिए प्यार लुटाने वाले और शादी का प्लान बनाने वाले कपल के बीच अचानक क्या हो गया कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

खबरों की मानें तो शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच कई बातों को लेकर मतभेद होने लगे थे. राकेश बापट से जुड़े एक सोर्स के अनुसार दोनों के बीच काफी चीजों को लेकर क्लैश चल रहा है और बहुत सारी बातों पर दोनों एक-दूसरे से सहमत नहीं थे. इसीलिए दोनों ने ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया.

हालांकि अभी तक इस बारे में राकेश बापट की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है. लेकिन जैसे ही ये न्यूज़ वायरल हुई, शमिता ने इस मामले पर सफाई दी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस न्यूज़ को सिर्फ एक अफवाह बताया है. शमिता ने सोशल मीडिया पर लिखा, “आप सभी से रिक्वेस्ट है कि हमारे रिलेशनशिप को लेकर आ रही अफवाहों पर यकीन न करें. इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. सभी को प्यार.”

बता दें कि शमिता और राकेश का रोमांस ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर शुरू हुआ. इसके बाद जब शमिता ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा लेने गई, तो राकेश भी थोड़ी देर के लिए शो का हिस्सा बने थे. ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले में, राकेश अपनी प्रेमिका शमिता शेट्टी का खुलेआम बचाव करते नज़र आए थे और शमिता की एज-शेमिंग करने पर तेजस्वी प्रकाश को फटकार भी लगाई थी. शमिता के बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद दोनों ने कई बार खुलकर एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार किया. राकेश, शमिता की फैमिली के भी काफी करीब आ गए थे. वे शमिता के बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे. इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी ने जब अपनी बेटी समीशा का जन्मदिन अलीबाग में मनाया था तब भी राकेश, शेट्टी फैमिली के साथ वहां मौजूद थे. ऐसे में उनके ब्रेकअप की न्यूज़ ने उनके फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं और चाहते हैं कि दोनों आपसी मतभेद खत्म करके फिर से एक हो जाएं. उनके ब्रेकअप की खबरें सुन फैंस ट्विटर पर भी रिएक्ट कर रहे हैं और इसे रूमर बता रहे हैं.

×