कृति और कार्तिक ने की बातचीत बंद, जानिए वजह (Luka Chuppi Stars Kriti Sanon and Kartik Aaryan not on talking terms anymore?)

बड़े दुख की बात है कि जिन एक्टर्स ने कुछ महीने पहले ही लुक्का छुप्पी (Luka Chuppi) जैसी हिट फिल्म दी, वही अब एक-दूसरे के बारे में बुरी बातें कर रहे हैं. जी हां, सूत्रों के अनुसार, लुक्का छुप्पी के रिलीज़ होने के कुछ समय बाद से ही कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया. क़रीबी सूत्रों के अनुसार,” कृति और उसके क़रीबियों को लगता है कि फिल्म की सफलता का सारा श्रेय कार्तिक ख़ुद लेना चाहते हैं. कृति को लगता है कि आर्यन इस तरह पेश आ रहे हैं जैसे सिर्फ़ उन्हीं के कारण फिल्म सफल हुई है और फिल्म को सफल बनाने में फिल्म की हीरोइन कृति व फिल्म के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर का इसमें कोई ख़ास योगदान नहीं है.

Kriti Sanon and Kartik Aaryan

शुरुआत में कृति इस बात को लेकर नाख़ुश थीं, लेकिन फिर उन्होंने धीरे-धीरे बात करना बंद कर दिया. हालांकि कृति में मीडिया के माध्यम से यह बात साफ करने की कोशिश ज़रूर की कि उनका फिल्म में उतना ही इंपॉर्टेंट रोल था और फिल्म की सफलता का क्रेडिट उन्हें ही मिलना चाहिए.

Kriti Sanon

आपको बता दें कि फिल्म बदला की सफलता पर मीडिया ने सारा श्रेय अमिताभ बच्चन को देते हुए उसे अमिताभ की फिल्म बताई थी तो फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि ये उनकी भी फिल्म है. हालांकि उन्होंने इस तरह का ग़लत प्रचार करने के लिए मीडिया को ही दोषी ठहराया था और अमिताभ बच्चन को कुछ नहीं कहा था. तब तापसी पन्नू के ट्टवीट का समर्थन करते हुए कृति ने कहा कि मैं आपका दर्द समझ सकती हूं. जाहिर है कि उनका इशारा कार्तिक आर्यन की ओर था.

Kriti Sanon and Kartik Aaryan

वैसे हम बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई पर्मानेंट दोस्त या दुश्मन नहीं होता. हमने कई दोस्तियां टूटते हुए देखी हैं और कई दुश्मनों को गले मिलते भी देखा है. इसलिए हमें इस बात की उम्मीद है कि कृति और कार्तिक जल्द ही सारे गिले-शिकवे भूलकर अच्छे दोस्त बन जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः शाहरुख ख़ान और करण जौहर घटिया लोग हैंःनीना गुप्ता (Shah Rukh Khan-Karan Johar Are Mean And Cheap: Here’s Why ‘Badhaai Ho’ Actress Neena Gupta Feels That Way)