इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए माधुर...

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित को मिली थी सलमान खान से ज्यादा फीस, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई (Madhuri Dixit Got More Fees Than Salman Khan for This Blockbuster Film, Actress Revealed The Truth)

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और दबंग सलमान खान की जोड़ी पर्दे पर हिट रही है. सलमान और माधुरी की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. खासकर, बात करें ‘हम आपके हैं कौन’ की तो यह फिल्म उनके करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इस फिल्म को लेकर आज भी लोगों में दीवानगी देखने को मिलती है, क्योंकि आज भी लोग अपनी फैमिली के साथ इस फिल्म को देखना काफी पसंद करते हैं. इस फिल्म ने रिलीज़ होने के बाद छप्पड़ फाड़कर कमाई की थी, ऐसे में ज़ाहिर सी बात है कि इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों को भी मोटी फीस दी गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस फिल्म के कलाकारों की फीस को लेकर एक समय जो खबर सामने आई थी, उसके अनुसार कहा जा रहा था कि माधुरी दीक्षित को सलमान खान से ज्यादा फीस दी गई थी. फीस की अफवाहों को लेकर माधुरी ने सच्चाई बताई थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. दरअसल, सलमान खान से ज्यादा फीस लेने की खबरों की सच्चाई माधुरी ने अनुपम खेर के टॉक शो में बताई थी, जिसका वीडियो एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे रहते हैं एक-दूसरे के करीब, जानें कौन है किसका पड़ोसी (These Famous Bollywood Stars Lives Close to Each Other, Know Who is Whose Neighbor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक बार माधुरी दीक्षित अनुपम खेर के टॉक शो में गेस्ट बनकर पहुंची थीं, जहां उन्होंने शो के होस्ट व एक्टर अनुपम खेर से ढ़ेर सारी बातें की थी. इस दौरान जब अनुपम खेर ने उनसे उन अफवाहों के बारे में पूछा कि क्या आपको ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान खान से ज्यादा फीस मिली थी. इसका जवाब देते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा था कि अगर ये बात चली है तो चलने दो, उनकी बातों से यह तो साफ हो गया था कि ऐसा कुछ नहीं था और उन्हें सलमान से ज्यादा फीस नहीं मिली थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘हम आपके हैं कौन’ को डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया था, जिसमें सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. दोनों स्टार्स के अलावा रेणुका शहाणे, मोनीष बहल, रीमा लागू, लक्ष्मीकांत, आलोक नाथ और अनुपम खेर सपोर्टिंग किरदार में नज़र आए थे. फिल्म साल 1994 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी, जो उस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 7.3 मिलियन की कमाई की थी. यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज (These Bollywood Stars are Least Educated, Even Then They Rule in Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि फिल्म ‘अबोध’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाली माधुरी दीक्षित को अपनी पहली फिल्म से कोई खास पहचान तो नहीं मिली, लेकिन जब अनिल कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘तेज़ाब’ रिलीज़ हुई तो वो देखते ही देखते स्टार बन गईं. यह फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. अनिल कपूर के अलावा सलमान खान के साथ माधुरी दीक्षित की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इन दोनों एक्टर्स के साथ माधुरी ने कई हिट फिल्में दी हैं.

×