विशाल तीन शादियां करना चाहता थाः मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli Reveals Vishal Aditya Singh Wanted To Have Three Marriages, Shares Her Side Of Story)

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह नच बलिए 9 के सबसे चर्चित जोडी में से एक हैं. आपको बता दें कि मधुरिमा और विशाल एक्स कपल हैं और वे नच बलिए 9 में एक साथ नज़र आ रहे हैं. दोनों की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन डांस के साथ-साथ सेट पर इनके झगड़े व मनमुटाव की बातें भी न्यूज़ में बनी हुई हैं. इन दोनों ने एक साथ चंद्रकांता सीरियल में काम किया है. उसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. करीब एक साल तक डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया.  आलम यह है कि विशाल अक्सर सेट पर व शो के दौरान मधुरिमा तुली की अवहेलना करते रहते हैं. एक बार जब परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद रवीना टंडन ने विशाल को मधुरिमा को गले लगाने के लिए कहा था तो बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी उन्होंने गले लगाने से इंकार कर दिया. विशाल के ऐसे व्यवहार से मधुरिमा बहुत अपसेट दिखीं.

Madhurima Tuli

हाल ही एक इंटरटेंमेंट पोर्टल में दिए इंटरव्यू में विशाल ने मधुरिमा के साथ ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था कि मधुरिमा बहुत गुस्सैल है. उनके इस आरोप के बारे में मधुरिमा से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो ऐसे बात कर रहा है कि जैसे उसे गुस्सा ही नहीं आता. अब तक शो में उसका जिस तरह व्यवहार है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसे ज़्यादा गुस्सा आता है. ”

उसी इंटरव्यू में विशाल ने कहा था कि हमारे विचार मैच नहीं खाते हैं. वो हर समय किसी दूसरी ही दुनिया में रहती थी. मेरा मानना है कि कोई परफेक्ट नहीं हो सकता और जो जैसा है, उसे वैसे ही स्वीकार करना चाहिए. लेकिन वो इस बात को समझती नहीं थी, इसलिए हमारे बीच बहुत झगड़ा होता था.” इस आरोप पर कमेंट करते हुए मधुरिमा ने कहा कि उसे लगता है कि वो जो कह रहा है, वही सही है. वो मेरी बात सुनता भी नहीं था. अगर मुझे उसके साथ रहना था तो मुझे अपनेआप को बदलना पड़ता, क्योंकि वो तो बिल्कुल भी एडजस्ट नहीं करता था.” जब मधुरिमा से पूछा गया कि क्या दोनों के एक होने की संभावना है तो इस पर मधुरिमा ने कहा कि उसने अब तक मेरे साथ नच बलिए में व्यवहार किया है उसे देखकर तो बिल्कुल भी नहीं. अगर मैं उससे पैचअप करने की कोशिश भी करूंगी तो डिप्रेशन में चली जाऊंगी.

Madhurima Tuli and Vishal Aditya Singh

विशाल के इस स्टेटमेंट पर कि मैं उससे प्यार करता था, लेकिन अब नहीं करता, मधुरिमा ने कहा कि बिल्कुल सही. शो का पहला एपिसोड देखने के बाद  तो मेरी मां शॉक्ड रह गई थी और रोने लगी थी. ” जब मधुरिमा ने पूछा गया कि क्या वे विशाल के साथ  दोबारा काम करेंगी? तो उन्होंने कहा कि नहीं, मुश्किल है. मधुरिमा ने विशाल के स्वभाव के बारे में बताते हुए कहा कि उसे अपने सिवा कोई नहीं दिखता. मैं ही मैं हूं. उसके लिए दूसरे लोगों की भावनाएं कोई मायने नहीं रखतीं. शुरुआत में वो ऐसा नहीं था, लेकिन धीरे-धीरे उसका स्वभाव सामने आने लगा. अच्छी बात यह है कि मैं उसे समय रहते ही पहचान गई. ब्रेकअप की वजह बताते हुए मधुरिमा ने कहा कि वे जिम्मेदारी नहीं ले सकता. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से यह कहेंगे कि आप तीन शादियां करेंगे तो भला कौन-सी लड़की ऐसी बात बर्दाश्त करेगी. जी हां, विशाल ने मुझसे कहा कि वो तीन शादियां करना चाहता है. फिर हमारे बीच झगड़े शुरू होने लगे और धीरे-धीरे वे झगड़े बढ़ने लगे. हम पब्लिक प्लेसेज़ पर भी झगड़ने लगे.

Madhurima Tuli and Vishal Aditya Singh

नच बलिए जीतने की संभावना पर बोलते हुए मधुरिमा ने कहा कि थोड़ा मुश्किल है. अगर हम दोस्त बन जाए तो फिर भी थोड़े चांसेज़ हो सकते हैं. अब डांस करते समय कोई रोमांटिक सीन करने के लिए थोड़ी-बहुत केमेस्ट्री तो होनी ही चाहिए. उस केमेस्ट्री के लिए दो लोगों के बीच इमोशनल कनेक्ट होना ज़रूरी है. जो हमारे बीच मिसिंग है. फिर भी हम कोशिश कर रहे हैं.  देखते हैं कि आगे-आगे क्या होता है”

ये भी पढ़ेंः राखी सावंत का खुलासा, डोनल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करता है उनका पति (Rakhi Sawant Discloses That Her Husband Works In Donald Trump’s Company)