अर्जुन संग रिश्ते को लेकर ‘...

अर्जुन संग रिश्ते को लेकर ‘बुड्ढी’ कहने वालों को मलाइका ने दिया करारा जवाब, कह डाली ये बड़ी बात (Malaika Arora slammed Trollers Who Call Her ‘Desperate Buddhi’ For dating 12 Year Younger Arjun Kapoor)

बॉलीवुड की हॉट बेब मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. इस रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. दोनों के बीच उम्र के फासले के कारण ट्रोलर्स उनके लिए भद्दे कॉमेंट्स तक करते हैं और मलाइका पर अक्सर निशाना साधते हैं. लेकिन आखिरकार अब मलाइका अरोड़ा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

ट्रोलर्स को दिया जवाब

Malaika Arora

बता दें कि 47 साल की मलाइका अरोड़ा और 35 साल के अर्जुन कपूर पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 2019 में एक टॉक शो में मलाइका ने एक तरह से अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था कि वे अर्जुन को पसन्द करती हैं. इस बात को काफी टाइम बीत चुका है और दोनों अपने इस रिलेशनशिप में काफी खुश भी हैं और अक्सर ही अपनी रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन अपने से छोटे उम्र के लड़के को डेट करने को लेकर मलाइका को आज भी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया जाता है. मलाइका ही नहीं, एक जवान बेटे ही मां के साथ डेट करने को लेकर अर्जुन कपूर का भी खूब मज़ाक उड़ाया जाता है. अब तक इन बातों से बेपरवाह मलाइका ने आखिरकार इस पर चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

उनके  लिए  लोग ‘बुड्ढी’ ‘डेस्पेरेट’, ‘गोल्ड डिगर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं

Malaika Arora And Arjun Kapoor

मलाइका ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब एक छोटी लड़की के साथ कोई बड़ी उम्र का लड़का रोमांस करता है तो वह हर जगह छा जाता है, लेकिन जब ज्यादा उम्र की महिला खुद से कम उम्र के लड़के को डेट करती है तो लोग उसके  लिए  ‘बुड्ढी’ ‘डेस्पेरेट’, ‘गोल्ड डिगर’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं.

Malaika Arora

अपने से छोटे अर्जुन को डेट करने पर मलाइका ने कहा, अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तो उम्र के बीच फासला मायने नहीं रखता है. यह दो दिलों के साथ दो अलग-अलग दिमागों को जोड़ने वाला होता है. दुर्भाग्य से, इस मामले में हमारे समाज की सोच नहीं बदल रही है. हम आज भी एक ऐसे समाज में रहते हैं, जो समय के साथ बदलने से इंकार करता है.

बड़ी उम्र की महिलाएं रिश्ते को संभालने के लिए अधिक समझदार और परिपक्व होती हैं

Malaika Arora And Arjun Kapoor

उन्होंने ये भी कहा कि आज भी जिन लोगों को लगता है कि लड़की की उम्र लड़के से ज्यादा हुई तो उन्हें आगे चलकर रिश्ते में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा, तो ऐसे लोगों को बता दूं कि एक रिश्ते को निभाना पूरी तरह से दो लोगों की अंडरस्टैंडिंग पर निर्भर करता है, ना कि उम्र पर. किसी के साथ प्यार हो जाना आसान हो सकता है, लेकिन उसे निभाने के लिए कई बातों का ख्याल रखना पड़ता है. लोगों को हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि जो महिलाएं उम्र में बड़ी होती हैं, वे एक रिश्ते को संभालने के लिए अधिक समझदार और परिपक्व होती हैं.

Malaika Arora And Arjun Kapoor

बता दें कि हाल ही में हिमाचल के धर्मशाला में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर छुट्टी मनाते नज़र आये थे और मलाइका ने अर्जुन के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, इस फोटो को लेकर भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं और लोगों ने उन पर कई भद्दे कमेंट्स किए थे. लगातार ऐसे कमेंट्स सुनने के बाद आखिरकार मलाइका ने उन्हें जवाब देना सही समझा और ये बातें कीं.

×