अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अ...

अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अरोड़ा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव (Malaika Arora Tests Positive For COVID-19 After Arjun Kapoor)

बॉलिवुड एक्टर अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने इस बात की जानकारी दी है. कुछ देर पहले अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Malaika Arora and Arjun Kapoor

अर्जुन ने लिखा है कि डॉक्टर्स की सलाह पर वो होम क्वारंटीन हैं. अर्जुन का कोरोना केस एसिमिट्रिक है यानी उन्हें कोई लक्षण नहीं हैं. अर्जुन कपूर की पोस्ट पर जाह्नवी कपूर, सिद्धांत कपूर, हर्षवर्धन कपूर, मुकेश छाबड़ा, आयशा श्रॉफ, कृति सैनन आदि सेलिब्रिटीज़ ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है.

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर के बाद मलाइका अब अरोड़ा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. बता दें कि मलाइका के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर्स’ के सेट से 7 से 8 लोगों में कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबरें आई थीं.

यह भी पढ़ें: रोमांटिक सीन करते समय खुद पर काबू नहीं रख पाए ये 8 बॉलीवुड स्टार, एक ने तो हद पार कर दी (8 Bollywood Actors Who Lost Control While Shooting Intimate Scenes)

इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के घर पर भी मिले हैं कोरोना पॉजिटिव के मामले
कोरोनावायरस से पूरी दुनिया लड़ रही है और बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज़ भी कोविड-19 का सामना कर चुके हैं. इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ के घर पर भी मिले हैं कोरोना पॉजिटिव के मामले:

  • बिग बी अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन भी कोविड पॉजिटिव पाए गए और इलाज के लिए उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा.
  • म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का इस संक्रमण से निधन हो गया है.
  • ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी भी कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. मोहिना कुमारी ही नहीं उनके फैमिली के चार और सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए गए हैं, जिनमें मोहिना के अलावा उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मोहिना के पति सुयश, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश शामिल हैं.
  • रॉक ऑन, वो लम्हे, एयर लिफ्ट फिल्मों के एक्टर पूरब कोहली का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हुए थे.
  • चेन्नई एक्सप्रेस और रा वन जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करनेवाले प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शज़ा मोरानी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं.
  • बोनी कपूर के घर काम करने वाला भी Covid-19 पॉजिटिव पाया गया था.
  • अभिनेता आमिर खान ने भी खुलासा किया था कि उनके सात घरेलू स्टाफ सदस्यों ने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था.
  • अभिनेता कुणाल कोहली की चाची और वरुण धवन की चाची का भी वायरस के कारण निधन हो गया.