मलाइका, करीना, शिल्पा, लीज़ा….बॉलीवुड की ये यम्मी मम्मीज़ लगा रही हैं पानी में आग (Meet Yummy Mummies Of Bollywood)

जिन्हें भी यह लगता है कि प्रेग्नेंसी के बाद महिलाओं का सारा चार्म ख़त्म हो जाता है, उन्होंने शायद बॉलीवुड की इन यम्मी मम्मीज़ का दीदार नहीं किया है. हां, यह सच है कि मां बनने के बाद महिला के जीवन में नए अध्याय की शुरुआत होती है. इस फेज़ को हैंडल करना बहुत मुश्कि़ल होता है, लेकिन उससे वे कमज़ोर नहीं होतीं, बल्कि और ज़्यादा मजबूत हो जाती हैं. उसका जीता जागता उदाहरण हैं बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटीफ़ुल मम्मीज़. बॉलीवुड की यम्मी मम्मी की लिस्ट में एेश्वर्या, करीना, शिल्पा शेट्टी, लिज़ा हेडन और मलाइका अरोरा जैसी स्टार्स का नाम शामिल है. मां बनने के बाद दोबारा हॉट अवतार पाकर उन्होंने साबित कर दिया है कि कुछ भी नामुमक़िन नहीं है. आइए मिलते हैं कुछ एेसी ही यम्मी मम्मीज़ से, जिनका हॉट अवतार देखकर आप दंग रह जाएंगे.

Yummy Mummies Of Bollywood

मलाइका अरोरा ख़ान


हालांकि करीना कपूर ने मैटरनटी वॉर्डरोब का ट्रेंड शुरू किया, लेकिन वे मलाइका अरोरा ही हैं, जिन्होंने सबसे पहले से मम्मी बनने के बाद बनाए गए सारे नियमों को तोड़ने की हिम्मत की. मलाइका ने 15 साल पहले बेटे को जन्म दिया और उसके बाद से ही वे अपने हॉट बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. मलाइका की ख़ूबसूरत बॉडी देखकर आज की नई एेक्ट्रेस को भी शायद शर्म आ जाए. मलाइका ने साबित कर दिया है कि 40 की उम्र में भी 20 का नज़र आया जा सकता है. चाहे बिकनी  हो या कैज़ुअल आउटफिट, वे हर लिबास में बलां की सेक्सी लगती हैं.

 

करीना कपूर ख़ान 


प्रेग्नेंसी को ग्लैमरस बनाने का पूरा श्रेय करीना कपूर ख़ान को जाता है. वे मैटर्निटी वॉर्डरोब की ट्रेंडसेटर हैं और इस बात की आयडियल एग्ज़ाम्पल हैं कि बच्चा होने के बाद वज़़न कम करना ज़्यादा मुश्किल नहीं होता. डेलिवरी के बाद बेबो एक साल के अंदर ही दोबारा शेप में आ गईं. एक सुप्रसिद्ध मैग्ज़ीन के लिए बिकनी शूट करके बेबो ने साबित कर दिया कि इच्छाशक्ति हो तो नामुमक़िन कुछ भी नहीं.

लीज़ा हेडन 

लीज़ा ने 2017 में बेटे को जन्म दिया और डेलिवरी के 6 महीने के अंदर ही लीज़ा ने अपना सिक्स पैक एेब्स वापस पा लिया. उन्हें देखकर आश्चर्य होता है  कि क्या एेसा मुमकि़न है. जाहिर है कि लीज़ा को बॉलीवुड की यम्मीएस्ट मम्मीज़ की लिस्ट में शामिल करना ज़रूरी है.

शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी हमेशा सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं और बच्चे के जन्म के बाद भी उनकी यह पहचान बरक़रार है. वे एक दीवा हैं और अभी भी वे हमारे दिलों पर राज़ करती हैं. उनके हॉलीडेज़ पिक्चर्स में उन्हें सेक्सी बीचवेयर देखकर उनसे आंख हटाना मुश्क़िल होता है.
ये भी पढ़ेंः जूही परमार ने बताई तलाक़ की वजह