सलमान खान के बाद अब मीका सि...

सलमान खान के बाद अब मीका सिंह से लिया कमाल खान ने पंगा, मीका सिंह की धमकी से घबराए केआरके ने उन्हें किया ब्लॉक!(Mika Singh Slams KRK on Twitter, KRK Blocks Mika Singh)

कमाल आर खान अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहनेवाले कमाल आर खान ने अब सिंगर मीका सिंह से पंगा ले लिया है. इस कारण केआरके एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। दरअसल कुछ समय पहले ही सलमान खान ने कमाल आर खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसके जवाब में मीका ने एक इंटरव्यू में सलमान के इस कदम को सही ठहराया था.लेकिन मीका सिंह के इस इंटरव्यू के बाद कमाल खान ने उन्हें ‘चिरकुट सिंगर’ कह दिया और यहाँ से दोनों के बीच ट्वीटर वॉर छिड़ गया है.

Mika Singh and KRK
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अपने नए ट्वीट में मीका सिंह ने कहा है कि कमाल आर खान ने उनको ब्लॉक कर दिया है। इस बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने लिखा, ये बॉलीवुड के सीधे साधे सितारों के साथ ही बदतमीजी कर सकता है। मेरे बेटे से कह दो कि मुझे अनब्लॉक कर दे। मुझे करण जौहर और अनुराग कश्यप समझने की गलती न करे। मैं इसका भी बाप हूं।

Mika Singh and KRK
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Mika Singh and KRK
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल ये मामला शुरू हुआ है सलमान खान की फिल्म राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर। केआरके का दावा है की उन्होंने फिल्म के खिलाफ रिव्यु दिया है इसलिए सलमान खान की टीम ने उनके खिलाफ मानहानि का दावा किया है जब कि सलमान की टीम का का कहना है कि केआरके ने वीडियो में सलमान खान पर भ्रष्टाचार और मनी लॉन्डरिंग के आरोप लगाए थे. इस बीच मीका सिंह ने सलमान खान के पक्ष में बात करते हुए इसे कहा, ‘कमाल आर खान एक गधा है। सलमान खान को बहुत पहले ही कमाल आर खान के खिलाफ केस करना चाहिए था। वो पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहा है। वो लोगों के बारे में पर्सनल कमेंट करता है। कमाल आर खान गाली देने से भी परहेज नहीं करता।’

मीका सिंह ने दावा किया है कि वो ‘KRK कुत्ता’ नाम का गाना बनाने वाले हैं। मीका सिंह का ये बयान सुनकर कमाल आर खान काफी भड़क गए।और उन्होंने मीका सिंह को ब्लॉक कर दिया है.लेकिन मीका सिंह ने इस पर भी कमेंट कर केआरके को खुले आम चुनौती दे दी है.

Mika Singh and KRK
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सलमान खान की टीम द्वारा केस दर्ज होने के बाद से ही कमाल आर खान, सलमान खान को तरह तरह की धमकियां दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह से भी पंगा लेना उन्हें भारी पड़ रहा है. मीका सिंह ने उनके लिए गाना बनाने का एलान कर दिया है देखना होगा कि कमाल आर खान इस ट्वीट का क्या जवाब देंगे.