इसी महीने मिलिंद सोमन की दुल्हनियां बनेंगी अंकिता कोंवर (Milind Soman And Ankita Konwar will tie a knot this month)

90 के दशक के मशहूर एक्टर व मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman)और उनसे आधी उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) की प्रेम कहानी से हर कोई वाकिफ़ है. हाल ही में 52 वर्षीय मिलिंद और 27 वर्षीय अंकिता कोंवर  की सगाई की खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. दरअसल, अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके रिंग फिंगर में खूबसूरत रिंग नज़र आ रही थी. अब खबर है कि दोनों इसी महीने की 21 तारीख़ को शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Milind Soman, Ankita Konwar, knot this month, shadi, wedding, marriage

खबरों के मुताबिक अपने चुनिंदा दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में मिलिंद और अंकिता 21 अप्रैल को अलीबाग में शादी करेंगे. हालांकि अब तक खुद अंकिता और मिलिंद ने अपनी शादी की डेट को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है. उधर, यह भी बताया जा रहा है कि दोनों अपनी शादी को सुर्खियों में नहीं लाना चाहते, इसलिए इसके बारे में सिर्फ़ उनके क़रीबी लोगों को ही पता है.

Milind Soman, Ankita Konwar, knot this month, shadi, wedding, marriage

बता दें कि दोनों के बीच उम्र के फ़ासले को लेकर मिलिंद सोमन को अक्सर ट्रोल किया जाता है, लेकिन दोनों प्यार की खुमारी में इस कदर खोए हैं कि इन पर दुनिया की इन बातों का कोई असर ही नहीं होता. तभी तो आए दिन दोनों अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके ट्रोल करनेवालों को करारा जबाब देते रहते हैं.

Milind Soman, Ankita Konwar, knot this month, shadi, wedding, marriage

यह भी पढ़ें: 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से जल्द ही शादी कर सकते हैं मिलिंद सोमन