OMG!!!33 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ इवेंट में पहुंचें मिलिंद सोमन ( Milind Soman Arrived In Event with 18 year Old Girlfriend)

सुपरमॉडल मिलिंद सोमन ( Milind Soman ) बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के कारण काफी फेमस हैं, लेकिन इन दिनों वे फिटनेस के लिए नहीं, बल्कि अपने से आधी उम्र से भी छोटी लड़की के साथ डेट करने को लेकर चर्चे में हैं.  51 साल के मिलिंद सोमन गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर ( Ankita Konwar ) की उम्र 18 वर्ष है.  हाल ही में अमेजन इंडिया फैशन वीक में रैंप वॉक करते नजर आए थे, लेकिन उनकी रैंप की तस्वीरों से ज्यादा अटेंशन उनके बैक स्टेज तस्वीर को मिली. दरअसल उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ नजर आ रहे हैं.

 

उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ उनकी मां भी वहां मौजूद थी. उनकी मां की उम्र 78 साल है. उन्होंने भी रैप वॉक किया और साथ ही स्टेज पर योग करके भी दिखाया.

Milind Soman 18 year Old Girlfriend

Milind Soman 18 year Old Girlfriend

अंकिता के साथ मिलिंद का रिलेशनशिप अभी कुछ समय पहले ही सुर्खियों में आया है. रिपोर्टस के मुताबिक अंकिता पेशे से  एयर-होस्टेस है. अभी कुछ दिनों पहले मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाअंट से अंकिता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करके रिश्ते को सार्वजनिक किया था. देखें मिलिंद व अंकिता के कुछ और पिक्चर्स.

Milind Soman 18 year Old Girlfriend

No other place I'd rather be

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

Forever 🙂

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

1st 21k and podium !!! #2ndrunnerup #VizagGoingPink #SuperBaby

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

ग़ौरतलब है कि मिलिंद ने इससे पहले फ्रेंच एक्ट्रेस मेयलेनी जेम्पनोई से शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और 2009 में दोनों के बीच

तलाक हो गया. उसके बाद उन्होंने कुछ समय के लिए एक्ट्रेस शहाना गोस्वामी को डेट किया लेकिन बात आगे नही बढ़ी. इन दोनों की उम्र में भी 21 साल का अंतर था. इसी साल फरवरी में मिलिंद ने 517 किलोमीटर दौड़ कर दुनिया की सबसे मुश्किल रेसों में से एक रेस जीती थी. उन्होंने यह करिश्मा फ्लोरिडा के अल्ट्रामैन मैराथन में करके दिखाया था. इससे पहले 2015 में उन्होंने 15 घंटे 19 मिनट में आयरनमैन चैलेंज पूरा कर ‘आयरन ऑफ इंडिया’ का टाइटल अपने नाम किया था.

मिलिंद की प्रोफेशनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने अलीशा चिनॉय के म्यूजिक एल्बम ‘मेड इन इंडिया’ से डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें पहचान केतन मेहता के साइंस फिक्शन शो कैप्टन व्योम से मिली। जिसमें उन्होंने लीड रोल किया था। अभी हाल ही रिलीज हुई फिल्म शेफ में उन्हें अभिनय करते हुए देखा गया है. मिलिंद सुपरमॉडल होने के साथ ही एक फिटनेस प्रमोटर भी है.