मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडेय न...

मॉडल-एक्ट्रेस पूनम पांडेय ने गुपचुप तरीके से रचाई ब्वॉयफ्रेंड सैम संग शादी, देखिए मेहंदी से लेकर शादी की फोटोज़ (Model-Actress Poonam Pandey Secretly Got Married To Boyfriend Sam: See Her Exclusive Wedding PHOTOS)

अपनी एक्टिंग नहीं बल्कि बोल्डनेस की वजह से हमेशा विवादों और चर्चा में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे आखिरकार गुपचुप शादी के बंधन में बंध ही गईं. पूनम ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम से सीक्रेट मैरेज की, जिसका खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोज़ शेयर करके किया है.

Poonam Pandey


पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही हैं. पूनम जहां शादी के दौरान लहंगे में दिखाई दे रही हैं, वहीं सैम ने शेरवानी पहन रखी है. दोनों ने खूबसूरत कलर कोर्डिनेशन भी किया है. पूनम की शादी की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. देखिए पूनम पांडेय की खूबसूरत तस्वीरें…

Poonam Pandey and Sam
Poonam Pandey
Poonam Pandey


फोटोज़ शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अगले सात जन्म मैं तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं.’ जिस पर सैम ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल मिसेज़ बॉम्बे’

Poonam Pandey


इसके अलावा पूनम के हस्बैंड सैम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें एक फोटो में पूनम अपनी मेहंदी दिखाती नज़र आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो ब्राइडल लुक में दिख रही हैं.

Poonam Pandey



आपको बता दें कि सैम और पूनम लंबे समय से डेट कर रहे थे और दोनों का रिश्ता पब्लिक भी था. दोनों अक्सर साथ नज़र आते थे और पूनम अक्सर सैम के साथ अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थे. फोटोज़ में दोनों की केमिस्ट्री काफी बोल्ड नज़र आती थी. कुछ दिनों पहले पूनम ने सैम के साथ लिप लॉक करते एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. दोनों ने जुलाई में ही सगाई की थी और सगाई की न्यूज़ भी उन्होंने सोशल मीडिया पर ही शेयर की थी.

Poonam Pandey and Her Bf


पूनम के करियर की बात करें तो उन्होंने फ़िल्म ‘नशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन वो एक्टिंग के लिए नहीं, बल्कि अपने अजीबोगरीब हरकतों, ट्विटर पर डाले गए न्यूड फोटोज़ की वजह से जानी जाती हैं. पूनम सबसे ज़्यादा चर्चा में तब आई थीं, जब विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की थी कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है तो वह न्यूड हो जायेंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. आखिरकार पूनम पांडे ने अपना वादा पूरा नहीं किया. लेकिन इस वजह से उन्होंने तब खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Poonam Pandey

फ़ोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम