शादी के बाद कुछ इस अंदाज़ मे...

शादी के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आती हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति उर्फ़ मोहिना कुमारी, देखें पिक्स (Mohena Kumari Singh’s Style Changed After Wedding)

Mohena Kumari Singh with husband Suyesh Rawat

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कीर्ति व रेवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह की शादी न्यूज़ चैनल से लेकर सोशल मीडिया तक चर्चा का विषय बनी थी और हो भी क्यों ना शाही घराने की शादियां लोगों को बहुत कम ही देखने को मिलती हैं. उनकी शादी उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री आध्यात्मिक गुरु सतपालजी महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत से 14 अक्टूबर को हुई और उसके बाद से ही है मोहिना का ड्रेसिंग सेंस भी बदल गया है.

Mohena Kumari Singh in black saree
Mohena Kumari Singh traditional look

वेस्टर्न आउटफिट्स की दीवानी मोहिना शादी के बाद से ही पारम्परिक भारतीय परिधानों में नज़र आती हैं. राजकुमारी होने के बावजूद मोहिना ने अपने दिल की सुनी और कोरियोग्राफी के बाद एक्टिंग में भी अपनी छाप छोड़ी. यही कारण है कि रेवा की इस राजकुमारी ने लोगों के दिलों में अपनी एक ख़ास जगह बनाई है.

Mohena Kumari Singh
Mohena Kumari Singh in saree
Mohena Kumari Singh with husband Suyesh Rawat

शॉर्ट ड्रेसेस और स्लिट ड्रेसेस की शौक़ीन मोहिना अब ज़्यादातर साड़ी या सलवार कमीज़ में नज़र आती हैं. हालांकि उनके ससुरालवालों को तरफ़ से उन्हें ऐसी कोई रोकटोक नहीं है, फिर भी वो शादी के बाद पारंपरिक कपड़ों में नज़र आती हैं.

Mohena Kumari Singh looking beautiful in saree
Mohena Kumari Singh looking beautiful in saree
Mohena Kumari Singh in yellow Kurti
Mohena Kumari Singh in Kurti

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: थ्रोबैक पिक: छोटी सारा को भी पसंद था सजना-धजना, सारा अली खान ने कहा- ख़राब लग रही हूं…! (Throwback: Sara Ali Khan Shares Her Love For Dressing Up In This Pic)