नन्हे बेटे इकबीर के साथ एयरपोर्ट...

नन्हे बेटे इकबीर के साथ एयरपोर्ट पर खेलते-दौड़ लगाते स्पॉट हुए पापा मोहित मलिक, फैंस ने कहा- अब तक का सबसे क्यूट वीडियो… (Mohit Malik Spotted Playing And Running With Little Son Ekbir At The Airport, Watch Cutest Video & Pictures)

टीवी एक्टर मोहित मालिक (मोहित मलिक) और एक्ट्रेस अदिति मालिक (aditee Malik) के घर 29 अप्रैल 2021 को बेटे का जन्म हुआ था और उन्होंने उसका यूनीक नाम रखा इकबीर (son ekbir) पूरे 11 साल बाद कपल के यहां बेटे का जन्म हुआ इसलिए अब वो पैरेंटहुड जमकर एंजॉय करते दिखते हैं.

हाल ही में मोहित और अदिति एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां पैपराज़ी ने उनको क्लिक किया लेकिन सारी लाइम लाइट चुरा ली नन्हे इकबीर ने, वो एकदम मस्ती के मूड में दिखे और पहले तो पैपराज़ी को पोज़ दिए उसके बाद सीधे दौड़ पड़े.

इकबीर के नन्हे कदमों को फ़ॉलो करते हुए पापा मोहित भी उनके पीछे दौड़ पड़े. दोनों की मस्ती कैमरे में क़ैद हो गई और ये वीडियो वायरल हो गया. फैंस को ये काफ़ी पसंद आ रहा है और वो कमेंट करके बोल रहे हैं कि ये अब तक का सबसे क्यूट वीडियो है. कुछ फैंस इकबीर को देख ये भी कह रहे हैं कि अरे, ये इतना बड़ा हो गया.

यहां देखें वीडियो… https://www.instagram.com/reel/CiDbk0oq0xI/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

मोहित ने ब्लैक टी शर्ट और जींस पहना हुआ था और काला चश्मा उन पर खूब जंच रहा था. अदिति ने पिंक कुर्ता पहना हुआ था और इकबीर ने प्रिंटेड शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई थी. इकबीर का हेयर स्टाइल भी काफ़ी प्यार था और दौड़ लगाते हुए वो काफ़ी क्यूट लग रहे हैं.

इकबीर के हाथों में एक टॉय भी है जिसे वो पैराज़ी और पापा को दिखाते हैं. ख़तरों के खिलाड़ी के दौरान एक्टर अपने बेटे से लम्बे समय तक दूर रहे थे और उसके बाद जब वो उससे मिले तब भी इकबीर दौड़ के पापा के गले लग गए थे. वो वीडियो और पिक्चर्स भी काफ़ी वायरल हुई थीं.

×