In Latest Photo: अनुष्का शर...

In Latest Photo: अनुष्का शर्मा ने शेयर की नई तस्वीर, जिसमें फ्लॉन्ट हो रहा है प्रेग्नेंसी ग्लो (Mom To Be Anushka Sharma Flaunts Pregnancy Glow)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की. जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. आइए हम भी देखते हैं-

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बहुत जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. इस  समय अनुष्का पति विराट कोहली के यूएई में हैं. यूएई में साल 2020 का  इंडियन प्रीमियर लीग का चल रहा है. अनुष्का शर्मा इन दिनों शानदार समय बिताते हुए पना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं. इसी दौरान अनुष्का ने एक लेटेस्ट फोटोसोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

View this post on Instagram

🖤&🤍

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस लेटेस्ट फोटो में अनुष्का शर्मा ने लूज़ वाइट शर्ट पहनी हुई है और बालों को खोल रखा है. इस फोटो को देखलर लगता है कि अनुष्का बालकनी में अपना टाइम स्पेंड कर रही हैं. फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में दो इमोजी बनाए हैं, इस फोटो में उनका प्रेग्नेंसी साफ़ नज़र आ रहा है. अनुष्का की यह लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

Anushka Sharma

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की इस लेटेस्ट तस्वीर पर टेलीविज़न और बॉलीवुड अदाकारा मौनी राय ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. बदले में मौनी राय ने रेड रोज वाला इमोजी बनाया है. साथ मैसेज भी लिखा है- “बेल्लीसिमा, जिसका अर्थ है  बेहद खूबसूरत”. फैंस  की जानकारी के लिए बता दें कि बेल्लिसिमा इटैलियन शब्द है. जिसका इस्तेमाल महिलाओं को कॉम्प्लीमेंट देने के लिए किया जाता है.

Anushka Sharma

बदले में मौनी राय ने रेड रोज वाला इमोजी बनाया है. साथ मैसेज भी लिखा है- “बेल्लीसिमा, जिसका अर्थ है  बेहद खूबसूरत”. फैंस  की जानकारी के लिए बता दें कि बेल्लिसिमा इटैलियन शब्द है. जिसका इस्तेमाल महिलाओं को कॉम्प्लीमेंट देने के लिए किया जाता है.

Anushka Sharma

कुछ दिन पहले ही .अनुष्का शर्मा ने  पूल टाइम एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे बेबी बंप के साथ पोज़ देती नजर आ रही थीं. इस फोटो में भी उनके फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो झलक रहा था.

जब कपल ने सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज़ को अनाउंस किया कि जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा.