39 साल की मोना सिंह ने शादी...

39 साल की मोना सिंह ने शादी से 4 साल पहले ही फ्रीज़ करवा लिए थे एग्स, बोलीं- अभी मां नहीं बनना चाहती, पार्टनर के साथ चिल करना चाहती हूं. (Mona Singh Says ‘I Froze My Eggs At The Age Of 34 And Now I Am Free)

टीवी शो जस्सी जैसी कोई नहीं से लाइम लाइट में आई मोना सिंह ने अपनी शादी और फ़ैमिली प्लानिंग को लेकर कई ख़ुलासे किए. एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो अभी अपनी शादी को एंजॉय करना चाहती हैं और अपने पार्टनर के साथ दुनिया घूमना चाहती हैं. वो फ़िलहाल बच्चे के लिए मेंटली तैयार नहीं हैं और उन्होंने शादी से पहले ही शादी के बाद की प्लानिंग कर ली थी. मोना ने बताया कि उन्होंने 34 साल की उम्र में ही अपने एग फ़्रीज़ करवा लिए थे इसलिए अब वो पूरी तरह फ़्री हैं.

Mona Singh

मोना का कहना है कि वो हमेशा अपने परिवार और दोस्तों के संग ही घूमी-फिरी हैं लेकिन अब वो अपने पति के साथ चिल करना चाहती हैं और शादी के बाद की यह लाइफ़ बहुत अलग है जिसे वो एंजॉय कर रही हैं.

जहां तक एग फ़्रीज़ की बात है तो उन्होंने बताया कि जब इस बारे में मुझे पता चला तो मैंने अपनी मॉम को बताया वो भी बेहद खुश हुईं और उन्होंने मुझे सपोर्ट किया. हम पुणे में एक डॉकटर के पास गए और इस प्रक्रिया में पूरे पांच महीने का समय लगा.

शादी के बाद अब मेरी ज़िंदगी बदल गई है और चूंकी मैंने एग फ़्रीज़ करवा दिए तो मैं आज़ाद हूं. पति से जो अटेंशन मिल रही है उसको एंजॉय कर रही हूं, करवाचौथ का व्रत भी रखा मैंने, तो कुल मिलाकर मैं खुश हूं.

Mona Singh

मोना ने लॉकडाउन से पहले ही इन्वेस्टमेंट बैंकर श्याम गोपालन से शादी की थी. दोनों कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मोना का कहना है कि उन्हें बच्चे बेहद पसंद हैं लेकिन फ़िलहाल वो मानसिक रूप से मां बनने के लिए तैयार नहीं हैं. मोना अभी 39 साल की हैं और जब वो 34 की थीं तभी उन्होंने एग फ़्रीज़ करवाने का फ़ैसला कर लिया था.

यह भी पढ़ें: शादी और परिवार के लिए इन 9 फेमस टीवी एक्ट्रेसेस ने बीच में ही छोड़ा अपना करियर! (9 Popular TV Actresses Who Quit Acting For Marriage And Family)