फेक शादी से लेकर लेस्बियन किस तक...

फेक शादी से लेकर लेस्बियन किस तक, जानें सारा खान के फेमस विवाद (From Fake Marriage To Lesbian Kiss, Know The Famous Controversy Of Sara Khan)

‘ससुराल सिमर का’, ‘कवच’ और ‘विदाई’ जैसे कई टीवी सीरियलों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस सारा खान ने जब साल 2007 में सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में साधना का रोल प्ले किया था, तो घर घर में उन्हें पहचान मिली. हर किसी की नजरों में सारा खान की छवी एक सीधी-साधी बहु की बन गई थी. इस सीरियल ने सारा के करियर को परवान देने का काम किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बचपन से ही सारा खान ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. वो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस में हुए अनेकों कंट्रोवर्सी ने सारा को और भी ज्यादा फेमस करने का काम किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 4’ में सारा खान ने अली मर्चेंट से शादी कर ली, जिसकी वजह से वो खूब चर्चा में रहीं. इस शादी की वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना रड़ा था. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं टिक पाई. शादी के मात्र दो महीने बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया और तलाक की वजह ये बताई थी कि उन्हें शो के मेकर्स ने शादी करने के लिए पैसे दिए थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बार सारा खान को पाकिस्तान में उनके ड्रेस की वजह से काफी ज्यादा आलोचना का शिकार होना पड़ा था. सारा ने खुद बताया था कि पाकिस्तान में उनके ड्रेस की वजह से बवाल मच गया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि, “मैं एक बार शूटिंग के बाद होटल की लॉबी में शॉर्ट्स पहनकर गुजर रही थी. ये ऐसे शॉर्ट्स थे जो भारत में कॉमन थे, लेकिन पाकिस्तान में ये बहुत अजीब माना गया. लोग मुझे घूरने लगे. इसके बाद मैंने कपड़े बदलने में ही अपनी भलाई समझी.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बार सारा खान का बाथटब में नहाते हुए वीडियो वायरल हो गया था. दरअसल उनकी बहन ने एक्ट्रेस के वीडियो को इंस्टाग्राम पर डाल दिया था. हालांकि कुछ ही देर बाद उस वीडियो को हटा लिया गया था, लेकिन देखते ही देखते ये इतना वायरल हो गया था कि, कुछ लोगों ने तो स्क्रीन शॉट भी ले लिए थे. बाद में एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा था कि गलती से ये वो वीडियो पोस्ट हो गया था.

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार की दीवानी थी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Amitabh Bachchan’s Daughter Shweta Bachchan Was Crazy About This Superstar)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बार सारा ने सोशल मीडिया पर अपने लेस्बियन किस की फोटो पोस्ट कर दी थी. उस तस्वीर में वो अपनी को एक्ट्रेस पूजा बोस को किस करती नज़र आई थीं. सारा की इस तस्वीर ने काफी बवाल मचाने का काम किया था. यहां तक कि एक्ट्रेस ने खुद उस फोटो को अपने फोन के डिसप्ले पर लगाया था. हालांकि उस तस्वीर को कुछ ही घंटों में उन्होंने हटा लिया था, लेकिन तब चर्चा आम हो चुकी थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं सारा कई बार न्यूड वीडियो में भी काम कर चुकी हैं. जिसकी वजह से उनके धर्म पर भी अनेकों सवाल उठे. वैसे तो टीवी की संस्कारी और सीधी-सादी बहु के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की और उसी रुप में ज्यादा फेमस भी हुई थीं, लेकिन अब सारा की बोल्ड तस्वीरें बी टाउन के गलियारों में चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

×