रिलीज़ हो गई बाहुबली 2: द कंक्लूजन, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? मिल गया इसका जवाब (Movie Review: Baahubali 2: The Conclusion)

फिल्म- बाहुबली 2: द कंक्लूजन

स्टारकास्ट- प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन

निर्देशक- एस एस राजामौली

रेटिंग- 4.5 स्टार

बाहुबली 2

आख़िरकार एक लंबे इंतज़ार के बाद एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2: द कंक्लूजन रिलीज़ हो ही गई. तमिल, तेलुगू, हिन्दी और मलयालम इन चार भाषाओं मे रिलीज़ हुई इस फिल्म को लेकर हर को उत्सुक है, क्योंकि यही वो फिल्म है जिसमें छुपा है उस सवाल का जवाब, जिसका हर किसी को इंतज़ार था. कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसका जवाब आपको फिल्म के सेकंड हाफ में मिलेगा. कमाल का स्क्रीनप्ले और हॉलीवुड स्तर की इस फिल्म की कहानी हम आपको नहीं बता सकते हैं, लेकिन इतना ज़रूर कह सकते हैं कि फिल्म इतनी शानदार है कि अगर आप ये फिल्म नहीं देखते, तो यकीनन एक बेहतरीन फिल्म मिस कर जाएंगे आप. फिल्म का आख़िरी के 15 मिनट आपकी सांसें रोक देगा, इतना ज़बरदस्त ऐक्शन शायद ही आपने पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में देखा होगा.

देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी को अब तक आपने एक छोटे से रोल में बेड़ियों में जकड़े देखा था, लेकिन बाहुबली 2 में वे कई ख़तरनाक़ ऐक्शन सीन्स करती नज़र आ रही हैं. तमन्ना भाटिया ने भी अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है.

अब बात बाहुबली और भल्लालदेव यानी प्रभास और राणा दग्गुबाती की, एक बार दोनों दमदार, पहले से ज़्यादा फिट नज़र आ रहे हैं. राम्या भी अपने किरदार में बेहतरीन लग रही हैं. फिल्म का वीएफएक्स हॉलीवुड लेवल का है. एडिटिंग से लेकर बैकग्राउंड स्कोर, सिनेमेटोग्राफी, फिल्म का संगीत सब कुछ परफेक्ट है.