Film Review: काबिले तारीफ़ ...

Film Review: काबिले तारीफ़ है ‘काबिल’ (Movie Review: Kaabil)

फिल्म- काबिल (Kaabil)
स्टारकास्ट- तिक रोशन, यामी गौतम, रोनित रॉय, रोहित रॉय
निर्देशक- संजय गुप्ता
रेटिंग- 4.5 स्टार 
Kaabil-1-3 (1)
कहानी
ये कहानी है सुप्रिया (यामी गौतम) और रोहन (ऋतिक रोशन) के प्यार की. दोनों ही देख नहीं सकते, लेकिन पहली ही मुलाकात में एक कनेक्शन महसूस करते हैं. ये कनेक्शन प्यार में बदल जाता है और दोनों शादी कर लेते हैं. ज़िंदगी अच्छी-ख़ासी चल रही होती है, लेकिन फिर दोनों की लाइफ में आता है एक भयानक मोड़. सुप्रिया का रेप हो जाता है, नेत्रहीन रोहन अपनी पत्नी को इंसाफ़ दिलाने के लिए दर-दर भटकता है, लेकिन उसके हाथ निराशा ही लगती है. प्यार करने वाला और हमेशा ख़ुश रहने वाला रोहन ख़ुद ही बदला लेने की ठान लेता है.
फिल्म की यूएसपी
ऋतिक रोशन की ऐक्टिंग फिल्म को एक अलग लेवल पर लेकर चली जाती है.
फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने फिल्म के सीन्स को जिस तरह शूट किया है, उसे देखकर आपको लगेगा कि जो कुछ भी पर्दे पर हो रहा है, वो सब कुछ सच है.
सिनेमैटोग्राफर ने अपना काम बड़े ही बेहतरीन तरीक़े से किया है.
किसकी ऐक्टिंग में था दम
ऋतिक रोशन की ऐक्टिंग शानदार है. ख़ासकर उनका एंग्री यंग मैन वाला लुक एक बार फिर साबित कर देगा कि ऋतिक इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. यामी गौतम ने भी अच्छा काम किया है.
फिल्म देखने जाएं या नहीं
बिल्कुल ये फिल्म देखने जाएं. अगर आपके पास समय न भी हो, तो थोड़ा टाइम निकालें और ये फिल्म देखें, क्योंकि अच्छी फिल्में रोज़-रोज़ नहीं बनतीं. अगर आप ऋतिक के फैन हैं, तो आपकी दीवानगी और बढ़ जाएगी उनके लिए.
– प्रियंका सिंह