मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस: सैनिटरी...

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस: सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर ले गई थीं आर्यन खान की दोस्त मुनमुन धमेचा, एनसीबी ने जारी किया वीडियो, जिसे देख उड़े सबके होश! (Mumbai Cruise Drugs Case: NCB Video Alleges Munmun Dhamecha Hid Drugs In Sanitary Pads)

रेव पार्टी में आए दिन नए-नए चौंकाने वाले ख़ुलासे हो रहे हैं. सबसे पहले इस पूरे मामले में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान का गिरफ़्तार होना ही बेहद चौंकाने वाला था और आर्यन के साथ मुनमुन धमेचा की गिरफ़्तारी के बाद सब ये जानने को उत्सुक थे कि आख़िर ये है कौन? अब एनसीबी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसने सनसनी मचा दी, क्योंकि इस वीडियो में यह दिख रहा है कि किस तरह सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छिपाकर क्रूज़ पर ले जाई गई थी और ये काम किया था मुनमुन धमेचा ने.

Munmun Dhamecha

NCB ने जानकारी दी कि ये मुनमुन के कमरे से सीजरिंग का वीडियो है, जिसे क्रूज पर सर्चिंग के दौरान बनाया गया था. इस वीडियो में दिख रहा है कि सैनिटरी पैड्स के अंदर कागज की पुड़िया में किस तरह ड्रग छिपाई गई है. फ़िलहाल मुनमुन न्यायिक हिरासत में हैं और जेल में बंद हैं.

Munmun Dhamecha

आख़िर कौन है ये ये मुनमुन धमेचा? मुनमुन मॉडलिंग करती हैं और वो किसी प्राइवट कंपनी में जॉब करती हैं. मुनमुन मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं, लेकिन लंबे वक्त से दिल्ली में अपने भाई के साथ रह रही हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्चर्स में वो कई सेलेब्स के साथ नज़र आती हैं.

Munmun Dhamecha

बताया जा रहा है कि इस रेव पार्टी में लोग अपने अंडरगार्मेंट्स, जूते आदि में भी ड्रग्स छिपाकर ले गए थे.

Aryan

वहीं मुनमुन के भाई ने इस वीडियो पर सवाल उठाते हुए इसे झूठा करार दिया है.

Munmun Dhamecha

Photo/Video Courtesy: Twitter/Instagram

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान से पहले जब इस सुपर स्टार का बेटा हुआ था ड्रग्स केस में अरेस्ट, तो एक्टर ने पब्लिकली माफी मांगकर कहा था- शर्मिंदा हूं, सही परवरिश न दे सका! (‘Feeling Ashamed, I Failed To Be A Good Father’ When This Super Star’s Son Was Arrested With Drug Charges, Actor Publicly Apologised)

×