एक्टर कुशाल टंडन के लिए आफत बनी ...

एक्टर कुशाल टंडन के लिए आफत बनी मुंबई की बारिश, रेस्तरां टूटने से हुआ इतना बड़ा नुकसान (Mumbai Rains Became a Disaster For Kushal Tandon, Actor Suffers a Huge Loss Due to Restaurant Breakdown)

मायानगरी मुंबई में पिछले कई दिनों से आसमान से आफत की बारिश बरस रही है. मूसलाधार बारिश के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया और जगह-जगह जलभराव जैसी स्थिति बन गई. वहीं टीवी के जाने माने एक्टर कुशाल टंडन के लिए मुंबई की बारिश आफत बन गई. दरअसल, भारी बारिश के चलते एक्टर को रेस्तरां टूटने के कारण बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है. बता दें कि एक्टर ने पिछले साल ही अपना रेस्तरां शुरू किया था, लेकिन आसमान से बरसी आफत की बारिश के चलते उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा है. इस बात की जानकारी खुद कुशाल टंडन ने अपने फैन्स को दी है.

Kushal Tandon
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kushal Tandon
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, कुशाल टंडन ने अपने टूटे हुए रेस्तरा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ‘मुंबई की बारिश आपका धन्यवाद मेरे रेस्तरां के साथ ऐसा करने के लिए. कोरोना वायरस नुकसान पहुंचाने के लिए काफी नहीं था कि आपने यह कर दिया.’ हालांकि जहां एक्टर अपने रेस्तरा के टूटने से परेशान नज़र आए तो वहीं उन्होंने इस बात पर राहत की सांस भी ली कि उनके किसी भी कर्मचारी को चोट नहीं लगी. उन्होंने अपने पोस्ट के ज़रिए यह भी बताया कि स्टोरी का अच्छा पार्ट ये भी है कि किसी भी गार्ड या वॉचमैन को चोट नहीं लगी. यह भी पढ़ें: कोविड-19 की चपेट में आईं जेनिफर विंगेट, टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को किया होम क्वारंटीन (Jennifer Winget Tests COVID-19 Positive, Actress is Currently Under Home Quarantine)

Kushal Tandon
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं कुशाल ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि भारी बारिश के चलते उनका रेस्तरां गिर गया, जिससे उन्हें काफी नुकसान हुआ है. एक्टर की मानें तो उन्हें 20 से 25 लाख रुपए तक का नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि हम अपने रेस्तरां को फिर से ठीक करवाने की कोशिश करेंगे. एक्टर ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने बड़े ही प्यार से यह रेस्तरां बनवाया था और इसकी पूरी डिज़ाइनिंग फ्रांस के लोगों से कराई थी. एक्टर का रेस्तरां 6 हज़ार वर्ग फुट की जगह में बना है, लिहाजा एक्टर इसे किसी भी हाल में ठीक करवाना चाहते हैं.

Kushal Tandon
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुशाल टंडन ने अपने रेस्तरां की शुरुआत लॉकडाउन से पहले दिसंबर 2019 में की थी और उन्होंने बड़े प्यार से अपने रेस्तरां को बनवाया था. एक्टर के ‘Arbour28’ रेस्तरां को फ्रांस के लोगों ने डिज़ाइन किया था. यहां तक कि उनके रेस्तरां की लॉन्चिंग में बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान के अलावा रवि दुबे, करणवीर बोहरा, सिद्धार्थ शुक्ला, निया शर्मा, सरगुन मेहता, कृतिका सेंगर,निकेतन धीर और क्रिस्टल डिसूजा जैसे टीवी के जाने माने सितारे शामिल हुए थे.

Kushal Tandon
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, पहले लॉकडाउन के चलते रेस्तरां की शुरुआत होने के कुछ समय बाद ही कुशाल को काफी नुकसान झेलना पड़ा था और अब भारी बारिश के चलते एक्टर को करीब 25 लाख रुपए का नुकसान झेलना पड़ा है. दरअसल, 22 मार्च 2020 को पूरे देश में लॉकडाउन लगने के कारण होटल और रेस्तरां के व्यवसाय पर भारी असर देखने को मिला था. यह भी पढ़ें: दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए टीवी के ये शोज़, एक साल के भीतर ही हो गए बंद (These TV Shows Could Not Win the Hearts of Audience, Goes off Air Within a Year)

Kushal Tandon
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कुशाल टंडन टीवी इंडस्ट्री के एक फेमस एक्टर हैं. उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो साल 2011 में उन्होंने सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद एक्टर को ‘नच बलिए’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस सीज़न 7’ जैसे कई रियलिटी शोज़ में देखा गया. इतना ही नहीं कुशाल को सीरियल ‘बेहद’ में भी देखा गया, जिसमें जेनिफर विंगेट उनके साथ मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं.

×