कोविड-19 की चपेट में आईं जे...

कोविड-19 की चपेट में आईं जेनिफर विंगेट, टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को किया होम क्वारंटीन (Jennifer Winget Tests COVID-19 Positive, Actress is Currently Under Home Quarantine)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर की रफ्तार भले ही धीमी पड़ी हो, लेकिन महामारी पर पूरी तरह से नियंत्रण नहीं लगा है. आलम तो यह है कि आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज़ तक लगातार इस घातक वायरस की चपेट में आ रहे हैं. बात करें टीवी इंडस्ट्री की तो अब तक टीवी के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और अब खबर है कि टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार जेनिफर विंगेट भी कोविड-19 की चपेट में आ गई हैं. हालांकि टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. कोरोना संक्रमित जेनिफर विंगेट ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए खुद इस बात की जानकारी फैन्स को दी है.

Jennifer Winget
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jennifer Winget
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए सूचित किया है कि उन्होंने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. ‘बेहद’ एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वो बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और काम पर लौटने के लिए उत्सुक हैं.

Jennifer Winget
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि जेनिफर विंगेट जल्द ही ‘कोड एम सीज़न 2’ में नज़र आएंगी. आज यानी 22 जुलाई को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करके लंबे-चौड़े कैप्शन के साथ फैन्स को अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने लिखा है- डाउन हूं, लेकिन ठीक हूं. यह सच है! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे चौकस कर दिया… लेकिन पता है, मुझमें हल्के लक्षण हैं और मैं बिल्कुल ठीक महसूस कर रही हूं, इसलिए उन सबको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जो मेरे लिए चिंतित हैं. मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है, अपना ख्याल ठीक से रख रही हूं और काम पर वापस लौटने का इंतज़ार नहीं कर पा रही हूं.

इसक साथ ही एक्ट्रेस अपने चाहने वालों को धन्यवाद दिया है और अपने जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों और चाहने वालों ने कमेंट करके जेनिफर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. टीवी की नागिन मौनी रॉय ने लिखा है- उम्मीद करती हूं कि आप जल्दी से ठीक हो जाएं. आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूं जेन… वहीं नमिता दुबे ने कमेंट कर लिखा है- ओह! ध्यान रखें और मज़बूत होकर जल्दी से वापस आएं, जबकि शहजाद शेख ने लिखा है- जल्द ही ठीक हो जाओ.

Jennifer Winget
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jennifer Winget
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jennifer Winget
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Jennifer Winget
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, जेनिफर विंगेट के एक्टिंग करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने टीवी पर सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से डेब्यू किया था. उन्हें आखिरी बार ‘बेहद 2’ में देखा गया था. बता दें कि यह सीरियल साल 2020 में नोवेल कोरोना वायरस महामारी के कारण शूटिंग रुक जाने के बाद ऑफ एयर हो गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने ‘कसौटी ज़िंदगी की’, ‘सरस्वती चंद्र’, ‘बेपनाह’ और ‘दिल मिल’ गए जैसे कई पॉपुलर सीरियल्स में काम किया है.