संगीतकार श्रवण की हालत क्रिटिकल,...

संगीतकार श्रवण की हालत क्रिटिकल, कोरोना से लड़ रहे हैं जंग (Music Composer Shravan Rathod Is Critical After Testing Positive for Covid-19)

90 के दशक के फेमस म्यूज़िक डायरेक्टर नदीम-श्रवण जोड़ी फेम श्रवण की हालत क्रिटिकल बताई जा रही है. वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

Shravan Rathod

खबरों के अनुसार शनिवार को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद श्रवण राठौड़ को मुम्बई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

Shravan Rathod

चूंकि वो पहले ही कई बीमारियों से पीड़ित हैं, जिसके चलते उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि हालांकि हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद से उनकी हालत और बिगड़ी नहीं है, लेकिन उनकी हालत इस वक्त चिंताजनक है. डॉक्टरों ने श्रवण के बेटे और संगीतकार संजीव-दर्शन को डॉक्टर्स ने श्रवण की हालत के बारे में बता दिया है. फिलहाल श्रवण के फैंस उनके जल्दी से ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

Shravan Rathod

गौरतलब है कि संगीतकार पार्टनर नदीम सैफी के साथ मिलकर श्रवण राठौड़ ने 90 के दशक में संगीतकार जोड़ी के तौर पर कई हिट फिल्मों में संगीत दिया. नदीम-श्रवण की जोड़ी ने ‘आशिकी’, ‘साजन’, ‘सड़क’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘साथी’, ‘दीवाना’, ‘फूल और कांटे’, ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘जान तेरे नाम’ ‘रंग’, ‘राजा’, ‘धड़कन’, ‘परदेस’, ‘दिलवाले’, ‘राज’, ‘अंदाज’, ‘बरसात’, ‘सिर्फ तुम’, ‘कसूर’ जैसी सैकड़ों फिल्मों में संगीत देकर अपनी पहचान बनाई और ये जोड़ी उस दौर की सबसे महंगी संगीतकार जोड़ी के तौर पर जानी जाती थी. श्रवण राठौड़ के दोनों बेटे संजीव-दर्शन भी बॉलीवुड के जानेमाने म्यूजिक डायरेक्टर हैं.

Shravan Rathod




×