शादी के 12 साल बाद पैरेंट बनने ज...

शादी के 12 साल बाद पैरेंट बनने जा रहे हैं ‘ना आना इस देश मेरी लाडो’ फेम कपल आदित्य रेडिज और नताशा शर्मा(“Na Aana Iss Des Ladoo’ couple Natasha Sharma and Aditya Redij to become parents Soon)

‘ना आना इस देश लाडो’ फेम आदित्य रेडिज और नताशा शर्मा के घर जल्द ही अपने पहले बच्चे को वेलकम करेंगे. नताशा और आदित्य के घर शादी के 12 साल बाद नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है. एक्ट्रेस नताशा प्रेग्नेंट हैं और ये खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है.

नताशा शर्मा ने हाल ही में मैटरनिटी शूट की एक तस्वीर पोस्ट करके प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पट एक बेहद गॉर्जियस तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. मैटरनिटी शूट के लिए नताशा ने ग्रीन एंड ब्लैक डीपनेक गाउन पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी साफ नजर आ रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मदरहुड के एहसास का समय बस करीब है.’

ये खूबसूरत तस्वीर उनके पति आदित्य रेडिज ने क्लिक की है. नताशा ने फ़ोटो क्रेडिट में पति का नाम मेंशन भी किया है.

जैसे ही नताशा ने सोशल मीडिया अकाउंट प्रेग्नेंसी न्यूज़ अनाउंस की, फैंस और स्टार्स ने उन्हें बधाई देना शुरु कर दिया. नंदीश संधू, सना मकबूल, पुरी छिब्बर, अपर्णा दीक्षित जैसे स्टार्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करके खुशी जाहिर की और कपल को पेरेंट्स बनने की बधाई दी है. कपल की क्लोज़ फ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इंस्टा स्टोरी पर उनकी फोटो शेयर करके और पोस्ट लिखकर उन्हें काँग्रेचुलेट किया है.

आदित्य रेडिज और नताशा शर्मा की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ‘ना आना इस देस लाडो’ के सेट पर हुई थी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. 29 अप्रैल 2012 को इस जोड़े ने अपनी फैमिली की मौजूदगी में पहले सगाई और फिर सीक्रेट वेडिंग कर ली और अब शादी के 12 साल बाद उनके घर बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है.

×