NCB ने अनन्या पांडे के घर की छाप...

NCB ने अनन्या पांडे के घर की छापेमारी, आर्यन खान मामले में एक्ट्रेस भी आईं शक के घेरे में (NCB Raid Ananya Panday’s House, Actress Also Came Under Suspicion In Aryan Khan Case)

आर्यन खान (Aryan Khan) मामले से जुड़ा मुंबई ड्रग्स केस में एक काफी बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) के मुंबई स्थित घर पर गुरुवार याने 21 अक्टूबर को NCB ने छापेमारी की है. साथ ही एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया भी. जानकारी हो कि अनन्या इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. NCB ने अनन्या पांडे के फोन को जब्त कर लिया है. खबर लिखने तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई थी कि अनन्या NCB के दफ्तर पहुंची या नहीं.

Ananya Panday
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि NCB अधिकारी ने कहा कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) को समन करने का ये मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वो सस्पेक्ट हैं. ये मात्र एक जांच का हिस्सा है. दरअसल NCB को अनन्या पांडे और आर्यन खान की चैट मिली थी. उस जैट में नशे को लेकर दोनों के बीच बातचीत हो रही थी. अदालत में सुनवाई के दौरान ये चैट सौंपी गई थी. हाल ही में खबर आ रही थी कि बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस के साथ आर्यन खान (Aryan Khan) का चैट मिला है.

ये भी पढ़ें: आर्यन खान की दो साल पुरानी फोटो हो रही है वायरल, कैप्शन ने बनाया ट्रोलिंग का शिकार (Two Year Old Photo Of Aryan Khan Is Going Viral, Caption Made Victim Of Trolling)

Ananya Panday
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अदालत में बहस के दौरान आरोपियों के जो चैट्स एनसीबी की टीम ने अदालत को सौंपे उनमें आर्यन के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) की चैट्स भी शामिल हैं. इतना ही नहीं कुछ ड्रग पैडलर के साथ भी आर्यन खान के चैट्स अदालत में पेश किए गए थे. अब अनन्या पांडे को एनसीबी का समन मिलने के बाद से चंकी पांडे उनके लिए लीगल काउंसिल की खोज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अनन्या को समन दिए जाने पर चंकी पांडे किसी तरह का कोई बयान जारी नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ें: ‘माणिके मगे हिते’ फेम योहानी को बॉलीवुड में मिला बड़ा ब्रेक, अजय देवगन की फिल्म से करेंगी डेब्यू (‘Manike Mage Hite’ Fame Yohani Gets A Big Break In Bollywood, Will Debut With Ajay Devgan’s Film)

Ananya Panday
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान के साथ अनन्या पांडे काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. ये तीनों ही बचपन के अच्छे दोस्त रहे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वैसे तो आर्यन खान के ज्यादातर दोस्त विदेशों में ही हैं, लेकिन बॉलीवुड में भी उनके कई ऐसे दोस्त हैं जो काफी पॉप्युलर हैं. अनन्या पांडे और आर्यन खान ने एक ही स्कूल और कॉलेज से पढ़ाई की है. बचपन से ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती रही है.

×