आर्यन खान की दो साल पुरानी फोटो ...

आर्यन खान की दो साल पुरानी फोटो हो रही है वायरल, कैप्शन ने बनाया ट्रोलिंग का शिकार (Two Year Old Photo Of Aryan Khan Is Going Viral, Caption Made Victim Of Trolling)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स केस की वजह से जेल की सलाखों में हैं. 3 अक्टूबर 2021 को ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन को गिरफ्तार किया था. हालांकि क्रूज पर छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास से ना तो ड्रग्स बरामद हुए थे और ना ही वो ड्रग्स का सेवन करते हुए पाए गए थे. फिलहाल आर्यन मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में हैं. इसी बीच अब आर्यन की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आर्यन खान (Aryan Khan) की उस पुरानी तस्वीर और उसके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा है और उसी कैप्शन की वजह से आर्यन को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. आर्यन का इंस्टाग्राम पर वेरिफाइड अकाउंट है. वैसे तो आर्यन सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. उन्होंने अपनी कुछ ही तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हुई है.

ये भी पढ़ें : शाहरुख खान पर लिखी एक कविता हो रही है वायरल, ‘एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है’ (A Poem Written On Shahrukh Khan Is Going Viral, ‘The Whole Of India Resides In One Shahrukh’)

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इंस्टाग्राम पर मौजूद आर्यन खान (Aryan Khan) की उन्हीं कुछ तस्वीरों में से एक तस्वीर ने लोगों को हैरान कर रखा है. दरअसल आर्यन ने 18 मार्च 2019 को अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपने हाथों में बर्फ ले रखा है. फ्रांस की बर्फीली पहाड़ियों के बीच आर्यन अपनी इस तस्वीर में काफी कूल और हैंडसम नज़र आ रहे हैं. जब तक आर्यन ड्रग्स मामले में फंसे नहीं थे, तब तक तो ये तस्वीर और उसका कैप्शन भी पूरी तरह नॉर्मल था. हर किसी को आर्यन की ये तस्वीर अच्छी लग रही थी और लोग तारीफ भी कर रहे थे, लेकिन ड्रग्स मामले में हुई उनकी गिरफ्तारी ने इस तस्वीर के लिए लोगों के नज़रिये को बदल कर रख दिया. आर्यन ने अपने फोटो को पोस्ट करते हुए जो कैप्शन लिखा है उसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. आप भी देखें आर्यन की वो वायरल तस्वीर और पढ़ें उसके वायरल कैप्शन को –

ये भी पढ़ें : दुनिया के टॉप 10 बंगले में शामिल है शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’, जानें कितनी संपत्ति के मालिक हैं किंग खान (Shahrukh Khan’s Bungalow ‘Mannat’ Is Included In The World’s Top 10 Bunglow, Know How Much Property Is Owned By King Khan)

दरअसल आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपनी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- नारकोस. शायद आप जानते हों या नहीं कि नारकोटिक्स को संक्षेप में नारकोस भी कहते हैं. इसी नाम से नेटफ्लिक्स पर एक काफी पॉप्युलर वेब सीरीज़ भी आ चुकी है. जब आर्यन ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा होगा, तो भले ही उन्होंने ह्यूमर का परिचय देते हुए अपने हाथ में मौजूद बर्फ के ढेर को नारकोस कहा हो, लेकिन अब वही कैप्शन उनके लिए सर दर्द बन गया है. ट्रोलर्स जमकर आर्यन को ट्रोल करने में लगे हैं. इस वक्त जिस हालात से वो गुज़र रहे हैं, ऐसे में लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि, “हाथ में ड्रग्स है क्या?”

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आर्यन की इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर काफी कुछ कहने में लगे हैं. एक यूजर ने लिखा है. “यह पोस्ट की उम्र अच्छे से बढ़ी है.” तो वहीं एक ने कमेंट किया है, “अभी इसे देखा है” हालांकि कई ऐसे भी हैं जो आर्यन खान को सपोर्ट कर रहे हैं. एक ने सपोर्ट में लिखा है कि, “अगर आपको उससे नफरत है तो अपने तक रखो. आर्यन ने जो किया उसे उसकी सजा मिल रही है.”

ये भी पढ़ें : मौनी रॉय के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर KRK ने मारा ऐसा तंज, कि गुस्से से लाल हो जाएंगी एक्ट्रेस (KRK Took A Jibe At Mouni Roy’s Body Transformation, That The Actress Would Turn Red With Anger)

Aryan Khan
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे लग्जरी क्रूज पर छापेमारी के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) समेत 8 लोगों को अपने हिरासत में लिया था. अब तक एनसीबी इस केस से जुड़े 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिनमें से 2 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. एनसीबी को शक है कि आर्यन खान (Aryan Khan) भी ड्रग्स से जुड़े साजिश का हिस्सा हो सकते हैं.

×