सालों बाद छलका नीना गुप्ता ...

सालों बाद छलका नीना गुप्ता का दर्द, कहा शादीशुदा मर्द से कभी शादी न करें ( Neena Gupta view On having Affair with married Man)

बधाई हो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों में दमदार रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता रियल लाइफ में भी काफी मजबूत और बिंदास महिला हैं. वे हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी के साथ रखने में बेहद माहिर हैं, जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. इस बार उन्होंने सभी महिलाओं को एक खास संदेश अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया है, जिसकी आप हर जगह चर्चा हो रही है.

असल में नीना इन दिनों उत्तराखंड के मुक्तेश्वर में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं से एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने शादीशुदा मर्दों से अफेयर के बारे बात करते हुए कहा कि सच कहूं तो ये कुछ ऐसे डायलॉग्स हैं जो मैं आपको सुनाऊंगी, उसने मुझसे कहा कि वह अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता इस बात को वो नहीं जानता था. अब आपको उससे प्यार हो गया, लेकिन वह शादीशुदा इंसान है. तो आप कहते हैं उनसे कि आप अलग क्यों नहीं हो जाते? तो वह कहते हैं कि नहीं बच्चे हैं. नहीं हो पाएगा, हम अपना आगे बढ़ाते हैं, देखते हैं, क्या होता है आगे .

नीना गुप्ता आगे कहती हैं – ऐसे में आपको बड़ी उम्मीद हो जाती है, फिर आप कभी-कभी मिलते हैं और बोलते हैं कि छुट्टियों पर भी जाना है उसके साथ. बड़ी परेशानी होती है कि क्या कहकर जाएं, फिर वो झूठ कहकर जाता है, फिर आप बोलते हैं कि आपको नाइट भी स्टे करना है, उसको बहुत प्रेशराइज करते हैं, तो आप होटल ढूंढते हैं. फिर आप ज्यादा नाइट स्पेंट करना चाहते हैं,

नीना गुप्ता ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि आखिरकार आप उससे शादी करना चाहते हो, फिर आप उसे पुश करते हो कि वह अपनी पत्नी को तलाक दे और आपसे शादी करें, वो कहते हैं मैं इस पर काम कर रहा हूं, यह आसान नहीं है प्रॉपर्टी का चक्कर भी है. अब आप पैनिक हो जाते हो, आप डिप्रेशन में चले जाते हो. आप सोच नहीं पाते है कि आप क्या करें. कई बार तो आप ये सोचते हैं कि उसकी वाइफ को फोन करके बता दें कि उसका पति ऐसा है. एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि करते-करते सब कुछ इस तरह से कॉम्प्लिकेटेड हो जाता है कि वो आखिर में कहता है कि छोड़ों यार इतनी दिक्कतें मुझे नहीं चाहिए. सच कहूं तो ऐसा मत करो. किसी भी शादीशुदा आदमी के चक्कर में मत पड़ो. मैंने ये काम किया है, मैं इसमें सफर हुई हूं, इसलिए मैं अपने दोस्तों को बता रही हूं. ये करने की कोशिश भी ना करना.

आपको याद दिला दें कि नीना गुप्ता के वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड के साथ रिश्ते थे और वह अपनी बेटी मसाबा की सिंगल मदर रही हैं. इस बात को उन्होंने किसी से नहीं छुपाया है.

ये भी पढ़ेंः मॉनी रॉय से लेकर निया शर्मा तक, देखिए टीवी की 10 हॉटेस्ट नागिन ( A Look At The Hottest Naagins Of TV)