नेहा धूपिया ने शेयर की विकी-कैटर...

नेहा धूपिया ने शेयर की विकी-कैटरीना की शादी के ‘बारातियों’ की अनसीन तस्वीरें, दिखाई विकी-कैट के बारात की झलक (Neha Dhupia shares stunning unseen pictures of the ‘baraatis’ from Vicky-Katrina Kaif’s wedding)

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को एक महीने से ज़्यादा वक्त बीत चुका है. दोनों ने पिछले महीने 9 दिसम्बर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी. इन दोनों को फैंस का इतना प्यार मिला कि आज भी इनकी कोई वेडिंग फोटो शेयर करे तो फैंस उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं. इतना ही नहीं, दोनों की एक साथ एक झलक देखने के लिए भी फैंस बेताब रहते हैं. यही वजह है कि कल जब विकी-कैटरीना ने लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं तो वो तस्वीरें वायरल हो गईं. और अब एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने विकी-कैट के बाराती की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो ज़बरदस्त वायरल हो रही हैं.

ये तो सभी जानते हैं कि विकी-कैटरीना की शादी में उनकी फैमिली और करीबी फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. बॉलीवुड से पहुंचने वाले लोगों में नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ कबीर खान, मिनी माथुर और शार्वरी वाघ शामिल थे. ये भी सभी जानते हैं कि विकी-कैट की शादी में किसी भी गेस्ट को वेडिंग वेन्यू से कोई भी तस्वीर शेयर करने पर मनाही थी. लेकिन अब चूंकि शादी को एक महीना बीत चुका है, तो नेहा धूपिया ने अब अपने इंस्टाग्राम पर शादी के बारातियों की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो और अंगद बेदी भी शामिल हैं.

नेहा ने विकी-कैट की शादी की कई तस्वीरें एक साथ शेयर की हैं और बताया है कि वे इस तरह बाराती बनकर शादी में पहुंचे थे. ये तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा-थ्रोबैक… विक्की और कैटरीना की शादी में बाराती कुछ इस तरह.

इन तस्वीरों में सारे बाराती एक कलर थीम को फॉलो करते नज़र आ रहे हैं. तस्वीरों को देखकर साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि नेहा धूपिया ने भी बाराती बनकर काफी एंजॉय किया और जमकर पोज़ दिए. बारात में वह पति अंगद बेदी के साथ उन खास पलों को एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

नेहा ने बारातियों की गर्ल गैंग के साथ भी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें नेहा के साथ मिनी माथुर भी नजर आ रही हैं.

इसके साथ ही उन्होंने डायरेक्टर कबीर खान के साथ भी तस्वीर शेयर की हैं. कबीर खान ब्लैक कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं.

वहीं अंगद बेदी ने गोल्डन पठानी कुर्ता पायजामा पहन रखा है.

नेहा के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस और सेलेब्स उनके इस पोस्ट को लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि विकी कौशल-कैटरीना कैफ ने 9 दिसम्बर को राजस्थान में रॉयल वेडिंग की थी. दोनों अपनी शादी को बेहद प्राइवेट रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने सभी गेस्ट को पहले ही रिक्वेस्ट कर दिया था कि वे वेडिंग वेन्यू से कोई फोटो या रील शेयर न करें. शादी के बाद कपल ने खुद सोशल मीडिया पर वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें शेयर की थीं, जो कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं.

×