नेहा कक्कड़ ने ‘मैंने पायल...

नेहा कक्कड़ ने ‘मैंने पायल है छनकाई…’ गाने पर फाल्गुनी पाठक के साथ-साथ ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर सिंगर ने शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट (Neha Kakkar Gave A Befitting Reply To The Trollers And Falguni Pathak, Singer Shared A Long Post On Social Media)

सोशल मीडिया पर यूजर्स और फाल्गुनी पाठक ‘मैंने पायल है छनकाई… ‘ गाने के रिक्रिएटेड वर्जन को लेकर नेहा कक्कड़ पर जमकर अपनी भड़ास निकल रहे हैं. सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होने के बाद नेहा ने भी हेटर्स और फाल्गुनी को जवाब देने का कोई मौका नहीं छोड़ा. सिंगर ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर हेटर्स और फाल्गुनी पाठक को करारा जवाब दिया.

बॉलीवुड सेंसेशनल बन चुकी सिंगर नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के पॉप्युलर सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई, ओ सजना…’ को रिक्रिएट किया है. लेकिन अब इस पॉपुलर सॉन्ग को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स और फाल्गुनी पाठक, नेहा को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

हेटर्स और इस गाने की असली सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी नेहा को इस गाने के लिए  खूब खरी-खोटी सुनाई. लेकिन अब नेहा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर फाल्गुनी पाठक और हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया.

फाल्गुनी पाठक और सोशल मीडिया यूजर्स को मुँह तोड़ जवाब देते हुए नेहा ने अपनी पोस्ट में लिखा- ”इस दुनिया में बहुत कम लोगों को वो हासिल होता है, तो मुझे मिला है… वो भी इतनी छोटी-से उम्र में. ऐसा फेम, ऐसी लोकप्रियता… अनगिनत सुपरहिट सॉन्ग, हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्ग- सभी उम्र के फैंस और भी बहुत कुछ… आपको पता है ये सब मैंने कैसे हासिल किया है.. मैंने अपने टैलेंट, पैशन, कड़ी मेहनत और पॉजिटिविटी के दम पर… मेरे पास आज जो कुछ भी है, उसके लिए मैं भगवान और आप सब का धन्यवाद करना चाहती हूँ. “

 ”धन्यवाद भगवान! मैं इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली इंसान हूं. एक बार फिर से सबका आभार… आप सभी की जिंदगी खुशियां से भरी रहे!”

मुँह तोड़ जवाब देने वाली पोस्ट शेयर करने के साथ ही नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ नई  स्टोरी शामिल की हैं. इन स्टोरी में  वे हेटर्स को करारा जवाब दे रही हैं.

×