कभी टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर थी...

कभी टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर थी नील भट्ट और नेहा सरगम की लव स्टोरी, इसलिए शादी से पहले हुआ ब्रेकअप (Neil Bhatt and Neha Sargam’s Love Story Was Once Popular in TV Industry, They Broke up Before Marriage)

छोटे पर्दे के सितारों की पॉपुलैरिटी भी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होती हैं और टीवी के कपल्स की लव स्टोरी भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. बड़े पर्दे की तरह ही छोटे पर्दे के कई सितारे भी एक साथ काम करते-करते एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. सेट पर प्यार में गिरफ्तार होने वाले कई सेलेब्स जहां अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचाने में कामयाब होते हैं तो कई सेलेब्स का रिश्ता शादी के बंधन में बंधने से पहले ही खत्म हो जाता है. शादी के मुकाम तक पहुंचने से पहले ब्रेकअप करने वाली जोड़ियों में नील भट्ट और नेहा सरगम शामिल हैं, जिनकी लव स्टोरी कभी टीवी इंडस्ट्री में पॉपुलर हुआ करती थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी सीरियल के सेट पर ही नील भट्ट और नेहा सरगम को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों ने अपनी क्यूट केमेस्ट्री से कपल गोल्स भी सेट किए. कहा जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन उससे ठीक पहले उनका ब्रेकअप हो गया और दोनों के रास्ते एक-दूसरे से अलग हो गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, नील भट्ट और नेहा सरगम एक वक्त टीवी के सबसे चर्चित कपल हुआ करते थे. दोनों ने भले ही अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने कुबूल न किया हो, लेकिन दोनों को अक्सर पार्टी, डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता था. उनकी रोमांटिक तस्वीरों को देखकर भी साफ पता चलता था कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेहा और नील की मुलाकात साल 2012 में टीवी शो ‘रामायण: सबके जीवन का आधार’ के सेट पर हुई थी. इस शो में नेहा ने सीता का किरदार निभाया था, जबकि नील भट्ट लक्ष्मण के किरदार में नज़र आए थे. यह पौराणिक सीरियल छोटे पर्दे पर एक साल तक चला, लेकिन सीता बनी नेहा और लक्ष्मण बने नील एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2013 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था और करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे. कहा तो यह भी जाता है कि दोनों शादी करने वाले थे और उसकी प्लानिंग भी कर ली थी. हालांकि शादी से ठीक पहले दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया. ऐसा माना जाता है कि पर्सनल डिफ्रेंसेस के कारण दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. 

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ब्रेकअप के बाद नील भट्ट अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए और ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा से उन्होंने शादी कर ली. इसी शो के सेट पर नील और ऐश्वर्या को एक-दूसरे से प्यार हो गया, फिर एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. उधर, नेहा सरगम अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार ‘यशोमति मैय्या के नंदलाला’ में नज़र आई थीं.

×