कॉमेडी की नई कंपनी! सुनील ग्रोवर चले कृष्णा के शो में, कपिल शर्मा रह गए अकेले! (New Comedy Company! Sunil Grover Is Coming With Kapil Sharma’s Rival Krushna Abhishek)

584060-572498-559125-kapil-krushna-sunil (1)सुनील ग्रोवर का इंतज़ार करते ही रह गए कपिल शर्मा. फैन्स उम्मीदें लगाए बैठे थे कि शायद कभी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की दूरियां ख़त्म होंगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. अब ख़बरें हैं कि सुनील जल्दी ही कपिल शर्मा के राइवल कृष्णा अभिषेक के साथ शो करेंगे. सिर्फ़ सुनील ही नहीं, बल्कि चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर भी कृष्णा के साथ शो करेंगे. ये ख़बर सुनकर यक़ीनन कपिल शर्मा का झटका लगा होगा, क्योंकि वो सुनील के लौटने की उम्मीद लगाए बैठे थे, कई बार टि्वटर पर उन्होंने अपनी इस फीलिंग को शेयर भी किया था. लेकिन लगता है सुनील मानने के मूड में नहीं हैं.

सुनने में आया है कि इस शो का नाम कॉमेडी कंपनी हो सकता है. कपिल के शो की एक्स क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोन ने भी कृष्णा को ज्वाइन कर लिया है.

मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में कपिल शर्मा का झगड़ा सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर से हो गया था, जिसके बाद इन सबने कपिल का शो छोड़ दिया था.