सिंगर नेहा कक्कर को मिला नया बॉयफ्रेंड? (New Man In Neha Kakkar’s Life?)

बॉलीवु़ड की लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कर अपनी लवलाइफ के  कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं. सुनने में आ रहा है कि नेहा अपकमिंग सिंगर विभोर परासर को डेट कर रही हैं. अगर सूत्रों की मानें तो नेहा इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट रह चुके विभोर को डेट कर रही हैं. आपको बता दें कि विभोर इंडियन आइडल 10 के कंटेस्टेंट थे. और अब एक्टर हिमांशु कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा की ज़िंदगी में विभोर आ गए हैं. आपको बता दें कि नेहा इन दिनों विभोर और इंडियन आइडल 10 के एक और कंटेस्टेंट कुणाल पंडित के साथ बहुत से शहरों में म्यूज़िक कॉन्सर्ट कर रही हैं.
Neha Kakkar

Neha Kakkar
जब इस बारे में विभोर से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा, ”यह सिर्फ अफवाह है. लोगों की मानसिकता बहुत गंदी व बीमार है. अगर कोई किसी में टैलेंट देखता है और उसका करियर बनाने में उसकी मदद करता है तो लोग उसे अलग नाम देने लगते हैं. चूंकि मैं नेहा को इंस्टाग्राम पर दीदी की तरह टैग नहीं करता, लोगों को लगने लगता है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड है.”

विभोर ने कहा कि नेहा उनके लिए प्रेरणा की स्रोत हैं. अपनी बात आगे बढ़ाते हुए विभोर ने कहा,” मैं आज जो कुछ भी हूं, नेहा की वजह से हूं. मैं उनकी दिल से इज्जत करता हूं. लोग नेहा और मेरी कड़ी मेहनत की वजह से मुझे पहचानते हैं. इसलिए मुझे इस तरह की अफवाहों का जवाब देने का भी मन नहीं करता है. मैं जब ऐसी बातें सुनता हूं तो मेरा दिमाग खराब हो जाता है. लोगों को समझ में नहीं आता कि इस तरह की अफवाहों से किसी के संबंध पर असर पड़ सकता है. आज नेहा जिस मुकाम हैं, उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. आज
इंडस्ट्री में उनकी जगह तीनों खान से भी ऊपर है, इसलिए ऐसी अफवाहें उनके और मेरे करियर को खराब कर सकता है. मैं बस यही चाहता हूं कि लोग ऐसी बात न करें. ”

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही नेहा का एक्टर हिमांशु कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है. इस बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा था कि मुझे इस बात की खुशी है कि मैं एक बुरे रिलेशनशिप से बाहर आ गई हूं. किसी ऐसे आदमी के पीछे अपना समय व एनर्जी वेस्ट करना तो उसके लायक ही नहीं है. अब मैं अपने परिवार और दोस्तों को ज़्यादा से ज़्यादा समय दे पा रही हूं. मुझे समझ में आ गया है कि मेरे जीवन में सबसे ज़रूरी मेरा परिवार है.”

ये भी पढ़ेंः ऋषि कपूर भी हुए सारा अली ख़ान के फैन, जमकर की तारीफ, जानिए क्या है वजह? (Rishi Kapoor Says Sara Ali Khan Shows ‘Confidence With No Insecurities’ As She Tugs Her Own Luggage)