कोलकाता में शूटिंग कर रही हैं श्रीदेवी की बेटी, सेट से लीक हुई जाह्नवी की ये तस्वीरें ! (new pic of Janhvi kapoor from the set of Dhadak)

बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के बाद पति बोनी कपूर, बेटियां जाह्नवी और खुशी पूरी तरह से टूट गई थीं, लेकिन इस दर्द से उबरने के लिए मां श्रीदेवी के निधन के 12 दिन बाद से ही जाह्नवी कपूर ने ‘धड़क’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और अब वो इसी फिल्म की शूटिंग कोलकाता में कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिनमें वो एक घरेलू महिला के लुक में नज़र आ रही हैं और उनकेे हाथ में एक थैला भी नज़र आ रहा है.

new pic of Janhvi kapoor from the set of Dhadak

इससे पहले फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई थी और जाह्नवी साड़ी में बिल्कुल अपनी मां श्रीदेवी जैसी लग रही थीं. यह फिल्म जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है और यह मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

new pic of Janhvi kapoor from the set of Dhadak

बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है और इसे शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़़ होगी.

new pic of Janhvi kapoor from the set of Dhadak

यह भी पढ़ें: मूवी रिव्यू-एक साधारण टीचर की असाधारण कहानी है रानी मुखर्जी की हिचकी !