Nickyanka Wedding: मन मोह लेंगी प्रियंका के हिंदू वेडिंग की नई तस्वीरें (New Pics Of Nickyanka Hindu Wedding)

प्रियंका (Priyanka) और निक जोनस (Nick Jonas) की हिंदू वेडिंग (Hindu Wedding) की नई फोटोज़ (New Photos) सामने आई हैं. एक मशहूर पत्रिका ने शादी की नई तस्वीरें (Pictures) जारी की हैं. आपको याद दिला दें कि ये शादी जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में 1 और 2 दिसंबर को पूरी हुई. दो रीति रिवाजों से हुई शादी कितनी भव्‍य थी इसका अंदाज़ा तस्‍वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. निकयंका के शादी की तस्‍वीरें एक द‍िन बाद पीपल मैगजीन ने शेयर की थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक ने इस मैगजीन को अपनी वेडिंग फोटो 17 करोड़ रुपये में बेची थीं.

Nickyanka Hindu Wedding Pics

फोटोज़ को देखकर साफ है कि प्र‍ियंका की शादी किसी राजा महाराजा की शादी से कम नहीं थीं. मेहमान चॉपर से उम्‍मेद भवन पहुंचे. उम्‍मेद भवन को फूलों और सतरंगी लाइटों से सजाया गया. तमाम तरह की डिशेज मेहमानों के लिए तैयार की गईं और मनोरंजन का पूरा इंतजार किया गया था. एक दिसंबर को क्र‍िश्‍चियन रीति रिवाज से प्र‍ियंका और निक की शादी की रस्‍में हुईं, वहीं दो दिसंबर को ह‍िंदू रीति रिवाज से दोनों एक दूजे के हो गए. क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने वाइट कलर का राल्‍फ लॉरेन का डिज़ाइनर गाउन पहना था. तो वहीं, निक ब्‍लैक सूट में नजर आए. ​हिंदू वेडिंग में प्रियंका चोपड़ा ने डीप रेड कलर कर लहंगा पहना जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किया. वहीं निक क्रीम कलर की शेरवानी और सेहरा पहना था. व्हाइट वेडिंग की तस्वीरें तो पहले ही वायरल हो रहीं हैं, इसी बीच निकयंका की हिंदू रस्मों से हुई शादी की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. आप भी देखिए निकयंका की शादी के पिक्चर्स.

Nickyanka Hindu Wedding Photos

Priyanka Hindu Wedding Pics

Hindu Wedding Pics Of Nickyanka

Nickyanka Hindu Wedding

Priyanka Wedding Photos

Nick Priyanka Hindu Wedding

व्हाइट वेडिंग की के कुछ और पिक्स.

Nickyanka Wedding

Nickyanka Wedding Kiss

Nickyanka Wedding

Priyanka Nick Wedding Pics

वेडिंग केक कट करते हुए निकयंका

ये भी पढ़ेंः फोर्ब्स 2018 लिस्टः कमाई के मामले में पति रणवीर से आगे दीपिका, सलमान हैं नंबर वन (Forbes 2018: Deepika Padukone Makes More Money Than Husband Ranveer Singh)