न्यूली पैरेंट्स गुरमीत-देबीना ने...

न्यूली पैरेंट्स गुरमीत-देबीना ने शेयर किया 11 साल बाद पैरेंट्स बनने की फीलिंग- ‘बच्ची को पहली बार देखकर हम बहुत रोए'(Newly Parents Debina and Gurmeet on becoming parents: Our happy tears just wouldn’t stop on seeing our baby girl for the first time)

टीवी के क्यूट कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं. शादी के 11 साल बाद घर में बच्चे की किलकारियां सुनकर न्यूली पैरेंट्सपैरेंट्स गुरमीत-देबीना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. देबीना यूट्यूब पर अपनी डेली लाइफ और बच्चे से जुड़ी अपडेट्स को व्लॉग के जरिए शेयर करती हैं. मां बनने के बाद पहली बार गुरमीत-देबीना ने शेयर 11 साल बाद पैरेंट्स बनने की फीलिंग को शेयर किया और बताया कि उन्होंने जब पहली बार अपनी बेटी को देखा तो दौनों फूट-फूटकर रोने लग गए थे.

मां बनने की फीलिंग शेयर करते हुए देबीना ने बताया, “मां बनने की फीलिंग को समझने में मुझे कुछ समय लगा. मैं पूरी तरह से तैयार थी और मुझे पता था कि, मुझे क्या करना है. जब गुरमीत और मैंने उसे पहली बार देखा तो हम बहुत रोए. हमारे खुशी के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे. बच्ची के दादा-दादी, नाना-नानी सब खुश हैं. हमारे आसपास के लोग भी बहुत खुश हैं कि हमारे घर बेटी आई है.”

वहीं, गुरमीत चौधरी ने उस पल को याद करते हुए बताया, “मुझे हमेशा बच्चे पसंद है, लेकिन अपने बच्चे को देखना एक अलग तरह की खुशी देता है. मैं अपनी बेटी का हीरो बनाना चाहता हूं. लोग मुझसे पिता-बेटी के कनेक्शन की बात करते हैं, मैं अब उसे महसूस कर रहा हूं.”

गुरमीत चौधरी ने बताया कि देबीना की प्रेग्नेंसी के दौरान उनको बोडिंग और स्ट्रांग हुई. गुरमीत ने कहा, “जब हम मुंबई आए थे, तब हम केवल 18 साल के थे. बाद में हमने शादी कर ली और हम लंबे समय से साथ हैं, प्रेग्नेंसी के दौरान मैं देबीना को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गया था. मैं हर समय उनकी हेल्थ के बारे में सोचता था, उनका ख्याल रखता था.”

गुरमीत ने बताया कि वह एक महीने की पेटेरनिटी लीव पर हैं.  “मेरे कुछ प्रोजेक्ट कुछ अधूरे हैं, वहीं, कुछ से फिलहाल मैंने ब्रेक लिया हुआ है. मुझे लगा यही करना ठीक रहेगा. मैं खुशनसीब हूं कि मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं, वह मुझे समझते हैं.”

बता दें देबीना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं और दोनों बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं. सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स लगातार दोनों को बधाई संदेश भेज रहे हैं. अभी तक उन्होंने बेटी का कोई नाम नहीं सोचा है. गुरमीत का इस बारे में कहना है, “हमने नाम का पहला अक्षर तय कर लिया है और जल्द ही नाम भी डिसाइड कर लेंगे.”

×